Kannauj: दो दिन पहले सॉफ्टवेयर कंपनी में प्लेसमेंट, अब हॉस्टल में लटकता मिला इंजीनियरिंग के छात्र का शव, जानिए पूरा मामला

Kannauj: दो दिन पहले सॉफ्टवेयर कंपनी में प्लेसमेंट, अब हॉस्टल में लटकता मिला इंजीनियरिंग के छात्र का शव, जानिए पूरा मामला

तिर्वा (कन्नौज), अमृत विचार। इंजीनियरिंग कॉलेज के हास्टल में रह रहे छात्र का फंदे पर शव लटका मिला। शव लटका देखकर साथियों के साथ कॉलेज प्रशासन में हड़कंप मच गया। कॉलेज प्रशासन उसे मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कालेज प्रशासन ने परिजजों को सूचना दी है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के अहेर गांव के पास स्थित राजकीय इंजीनियरिग कॉलेज में पड़ोसी जनपद हरदोई के मल्लावां थाना क्षेत्र के भरवाराखेड़ा गांव के रहने वाले लालबहादुर का पुत्र अश्वनी (25) कंप्यूटर साइंस का फाइनल इयर का छात्र था। वह हास्टल में रह रहा था। बुधवार को दोपहर ढाई बजे से उसकी क्लास थी। करीब डेढ़ बजे उसके साथी उसे बुलाने के लिए कमरे में गए तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो खिड़की से झांककर देखा तो उसका शव अंगौछे के फंदे पर लटक रहा था। 

साथी छात्रों की सूचना पर पहुंचे शिक्षकों ने किसी तरह दरवाजे को खुलवाया और अश्वनी को फंदे से उतारकर मेडिकल कालेज ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। कालेज प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हास्टल में उसके कमरे की जांच की। सूचना पर पहुंचे परिजनो में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

होनहार छात्र था अश्वनी, कभी कोई शिकायत नहीं

इंजीनियरिंग कॉलेज की डायरेक्टर रचना अस्थाना ने कहा कि छात्र अश्वनी बहुत ही होशियार और होनहार था। उसकी कभी भी कोई शिकायत नहीं मिलती थी। अचानक पता नहीं क्या हुआ कि उसने यह कदम उठा लिया।

दो दिन पहले सॉफ्टवेयर कंपनी में मिला था प्लेसमेंट

डायरेक्टर रचना अस्थाना ने बताया कि अश्वनी फाइनल इयर का छात्र था और नौकरी के लिए फॉर्म भरता रहता था। दो दिन पहले एक सॉफ्टवेयर कंपनी में एचआर पद पर काम करने के लिए करीब नौ लाख रुपये का पैकेज भी मिला था। उसे पढ़ाई के साथ ही नौकरी मिल गई थी, जिससे वह काफी खुश था।

यह भी पढ़ें- हल्द्वानी: युवती की शादी तुड़वाने पर अड़ा समुदाय विशेष का युवक; पीड़िता पर बना रहा था इस बात का दबाव...FIR दर्ज