कासगंज: पूजा करके लौट रहे श्रद्धालु की गोली मारकर हत्या

गांव में मंदिर के समीप ही लहूलुहान हालत में मिला शव

कासगंज: पूजा करके लौट रहे श्रद्धालु की गोली मारकर हत्या

पटियाली, अमृत विचार। नवरात्र के पांचवे दिन मां स्कंद माता रानी की पूजा कर लौट रहे 35 वर्षीय श्रद्धालु की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सहित भारी मात्रा में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्यों का एकत्रित कर लिया है। डॉग स्क्वायड टीम भी जांच के लिए बुलाई गई। इधर घटना का सही कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। परिजनों में आक्रोश है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पटियाली थाना क्षेत्र के ग्राम बकराई निवासी 35  वर्षीय उदय प्रताप सिंह पुत्र महावीर सिंह सोमवार की सुबह लगभग साढे पांच बजे गांव के ही देवी मंदिर पर पूजा अर्चना करने गए थे। लगभग छह बजे परिजनों को सूचना मिली कि उदय प्रताप का लहुलूहान शव मंदिर के समीप रास्ते में पड़ा हुआ है। परिजन मौके पर पहुंचे। सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों और परिजनों ने देखा कि बाएं ओर सीने में अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर एसपी अपर्णा रजत कौशिक, सीओ पटियाली राजकुमार पाण्डेय कोवताली प्रभारी गोविंद वल्लभ शर्मा मौके पर पहुंचे। आस पास के लोगों से जानकारी ली। पुलिस ने परिजनों को बताया कि प्रथम दृष्टया यह हादसा है, लेकिन परिजन संतुष्ट नहीं थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। परिजनों का कहना है कि अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की है।  

मेरे चाचा की हुई है हत्या
उदय प्रताप के भतीजे रिंकू चौहान ने बताया कि मेरे चाचा सुबह मंदिर में पूजा करने गए थे। लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। बाई ओर सीने में गोली लगी हुई है। पुलिस पहले तो गुमराह करती रही, कि शव कोतवाली ले जाकर जांच करेंगे, लेकिन शव पोस्टमार्टम गृह ले गई। मामले में सही खुलासा होना चाहिए। 

जानिए क्या बोली पुलिस
सीओ पटियाली राजकुमार पाण्डेय ने बताया कि युवक सुबह अपने घर से मार्निंग वॉक के लिए निकला था।परिजनों का कहना है कि मंदिर पर दर्शन करने गया था। खेतों के रास्ते के समीप युवक का शव मिला है। उसकी गोली मारकर हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोट का इंतजार किया जा रहा है। परिजनों द्वारा तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।