कासगंज: सांप के डसने से पशुपालक की मौत, खेत पर गया था मवेशियों का चारा लेने

पशु पालक की मौके पर ही मौत, परिवार में मचा कोहराम

कासगंज: सांप के डसने से पशुपालक की मौत, खेत पर गया था मवेशियों का चारा लेने

कासगंज, अमृत विचार। अमांपुर थाना क्षेत्र में खेत में पशुओ को चारा कटाने गए पशुपालक को सांप ने डस लिया। जिससे पशु पालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

नगला ताली निवासी 37 वर्षीय कप्तान सिंह पुत्र नाथुराम बीते दिन मंगलवार की शाम को पशुओं के लिए चारा लेने खेत पर गया था। जहां सांप ने डस लिया। जिससे कप्तान बेहोश होकर खेत में ही गिर पड़ा। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। पड़ोस में चारा काट रहे किसान ने इस मामले की जानकारी मृतक कप्तान सिंह के परिजनों को दी गई। वह भी मौके पर पहुंच गए। कप्तान के शव को देख कर चीत्कार मचाने लगे। तमाम ग्रामीण एकत्रित हो गए। घटना की जानकारी अमांपुर थानाध्यक्ष चंचल सिरोही को दी गई। वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों और परिजनों से की। बाद में परिजनों के अनुरोध पर पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चंचल सिरोही ने बताया मौत का सही कारण जानने के लिए परिजनों के कहने पर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही जानकारी मिल सकेगी।

पांच बच्चो के सिर से उठा पिता का साया
मृतक कप्तान सिंह के पांच बच्चे हैं। एक बेटी और चार बेटे हैं। घर में सबसे बड़ी बेटी 15 साल की श्री देवी है। दूसरे नंबर का बेटा 13 वर्षीय हेमंत है। तीसरे नंबर का 11 वर्षीय बेटा बृजेश, दो वर्ष का ईशु है। पांचवे नंबर के बच्चे ने छह दिन पहले ही जन्म लिया है। पांच बच्चों के सिर से पिता का साया हमेशा-हमेशा के लिए उठ गया। घटना के बाद से मृतक की पत्नी और बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।

ताजा समाचार

हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस
Shardiya Navratri: कलश स्थापना के साथ कल से होगा नवरात्रि का शुभारंभ, बाजारों में दिखी रौनक
सुल्तानपुर : तीन नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुस कर की लूट 
हरदोई: लव जिहाद का आरोपी मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार, किशोरी बरामद, जानें पूरा मामला