मुरादाबाद : ब्यूटी पार्लर से लौट रही युवती से छेड़छाड़, धर्मांतरण का दबाव

19 सितंबर की रात को सुनसान इलाके में खींचकर ले गए आरोपी, तेजाब डालने का प्रयास, दो नामजद समेत 6 के खिलाफ रिपोर्ट, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद : ब्यूटी पार्लर से लौट रही युवती से छेड़छाड़, धर्मांतरण का दबाव

मुरादाबाद, अमृत विचार। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर जा रही युवती के साथ शोहदों ने छेड़खानी कर दी। साथ ही धर्मांतरण कराकर शादी करने का दबाव बनाया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। जान की सुरक्षा के लिए पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने 2 नामजद समेत 6 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना क्षेत्र के अगवानपुर निवासी युवती की मां ने दी तहरीर में बताया है कि उनकी बेटी हरथला में ब्यूटी पार्लर में लड़कियों को सिखाने जाती है। कॉलोनी के ही रहने वाले दिलशाद और मुम्तयाज अपने दोस्तों के साथ रास्ते में युवती से छेड़खानी और अश्लीलता करते हैं। जबरन मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए दबाव बनाते हैं। पीड़िता ने मामले की जानकारी अपनी मां को दी। युवकों की हरकतों से गुस्साई मां ने आरोपियों से शिकायत की तो लकड़ों के परिजनों ने उल्टा उसे ही डांट दिया।

आरोप है कि बीते गुरुवार को रोजाना की तरह युवती पार्लर से घर जा रही थी। इसी दौरान देर शाम 8 बजे दिलशाद और मुम्तयाज ने चार साथियों के साथ मिलकर रेलवे स्टेशन हरथला रोड पर युवती को घेर लिया। आरोपी उसे सुनसान इलाके में खींचकर ले गए। वहां पर अश्लीलता करने लगे। छींटाकशी में युवती के कपड़े फाड़ दिए। विरोध करने पर साथ में लाए तेजाब डालने की धमकी देने लगे। शोर मचाने पर आसपास के लोगों जुट गए। लोगों के आते देख आरोपी फरार हो गए। जैसे-तैसे पीड़िता घर पहुंची।

पीड़िता की मां ने दिलशाद और मुम्तयाज समेत 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : ईख के खेत में मिले गोवंश के अवशेष, माहौल बिगाड़ने की साजिश