Auraiya: युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, शव के उड़े चिथड़े...परिजनों में मचा कोहराम

Auraiya: युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, शव के उड़े चिथड़े...परिजनों में मचा कोहराम

औरैया, अमृत विचार। दिल्ली हावड़ा रुट पर सुबह युवक ट्रेन को देखकर अप रेलवे ट्रैक पर खड़ा हो गया जिससे उसके शरीर के चिथड़े उड़ गए। घटना के बाद युवक के शव के टुकड़े रेलवे ट्रैक पर बिखरे नजर आए। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

दिल्ली हावड़ा रुट पर सुबह 9 बजे युवक ट्रेन को आते देख अचानक रेलवे ट्रैक के बीचोंबीच खड़ा हो गया और सियालदाह से बड़ोदरा जा रही 03109 ट्रेन से टकरा गया। जिससे युवक के शव के चिथड़े उड़ गए। 

ट्रेन के चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक लिया। वहीं घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। युवक की शिनाख्त अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम भदौरियन पुर्वा का निवासी ब्रजेन्द्र पुत्र वीरेंद्र के रूप में हुई। युवक की उम्र 22 वर्ष थी। युवक तीन भाई  व एक बहन हैं। मृतक घर मे सबसे छोटा था और अछल्दा की सब्जी मंडी में सब्जी की दुकान लगाता था। 

बुधवार को घर मे कोई नहीं था। माता-पिता नहीं थे। युवक ने अपना मोबाइल अपने दोस्त को दे दिया और और वह अछल्दा रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन को देखकर ट्रेन के सामने आकर खड़ा हो गया, जिससे उसके शव के चिथड़े उड़ गए। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: प्रैक्टिस के लिए ग्रीनपार्क पहुंचीं दोनों टीमें, बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना, भारतीय टीम भी तैयार