Gonda News: BJP विधायक के बहनोई को भाजपा नेता ने पीटा, भांजे पर चढ़ाई एसयूवी

घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, 7 लोगों पर FIR

Gonda News: BJP विधायक के बहनोई को भाजपा नेता ने पीटा, भांजे पर चढ़ाई एसयूवी
राजेश पांडेय, पीड़ित उदय पांडेय, आरोपी भाजपा नेता

गोंडा, अमृत विचार। नाला निर्माण को लेकर हुए विवाद के चलते सोमवार की देर रात मेहनौन से बीजेपी विधायक विनय कुमार द्विवेदी के बहनोई व माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष राजेश पांडेय की एक भाजपा नेता ने पिटाई कर दी। मारपीट की सूचना पर पहुंचे विधायक के भांजे पर एसयूवी चढ़ाकर उसे कुचलने की कोशिश की गयी। घटना में विधायक के बहनोई व भांजे को चोटें आई हैं। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में नगर कोतवाली पुलिस ने भाजपा नेता व उनके गनर समेत सात लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज की है और आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के जानकीनगर के रहने वाले राजेश पांडेय के मुताबिक सोमवार की रात करीब 9.30 बजे वह टॉमसन कालेज के चौराहे पर खड़े थे। इसी बीच उनके गांव के रहने वाले भाजपा नेता उदय पांडेय अपने बेटे नितिन व गनर के साथ आ गए। उनके साथ चार पांच अन्य लोग भी थे। राजेश का आरोप है कि वाला निर्माण विवाद की रंजिश मे उदय ने उनसे गाली गलौज शुरू कर दिया। उन्होने रोकने की कोशिश की तो उनके गनर ने उन्हे पीछे से पकड़ लिया और राइफल की बट से उन्हे पीटना शुरू कर दिया। उदय उनके बेटे नितिन व साथ के लोगों ने भी उनसे मारपीट की। 

इसकी जानकारी मिलने पर जब राजेश के बेटे आयुष मौके पर पहुंचे तो उदय पांडेय ने अपनी एसयूवी कार से आयुष व राजेश को कुचलने की कोशिश की। राजेश तो बच गए लेकिन आयुष के पैर पर एसयूवी का पहिया चढ़ गया। इसके बाद सभी आरोपी भाग खड़े हुए। घायल राजेश व आयुष को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। मामले मैं राजेश की तहरीर पर नगर कोतनाली पुलिस ने भाजपा नेता उदय पांडेय,उनके बेटे नितिन व गनर समेत सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। नगर कोतवाल मनोज पाठक ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

विधायक बोले- सरे राह की जा रही गुंडागर्दी, आरोपियों पर लगे गैंगस्टर 
बहनोई और भांजे के साथ हुई घटना की जानकारी मिलने पर मेहनौन विधायक विनय कुमार द्विवेदी रात में ही जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इलाज कराने के बाद उन्होने एसपी से बात की। विधायक ने कहा कि सरे राह गुंडागर्दी की जा रही है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होने आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की मांग की है। 

मारपीट का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल
देर रात हुई इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल विडियो में भाजपा नेता उदय पांडेय और उनके समर्थक गाली गलौज और मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने विडियो का संज्ञान लिया है और आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें- ब्रेकडाउन होने से 15 घंटे बाधित रही बिजली, अंधेरे में रहे 8 हजार उपभोक्ता