यह क्या ख़ाक पढ़ायेंगे?, Lucknow University मोदी का जन्मदिन मनाने पर भड़की क्रांगेस की यह नेता

यह क्या ख़ाक पढ़ायेंगे?, Lucknow University मोदी का जन्मदिन मनाने पर भड़की क्रांगेस की यह नेता

लखनऊ, अमृत विचारः देश में हाल में ही प्रधानमंत्री का जन्मदिन जगह-जगह बड़ी धूम-धाम से मनाया गया। ऐसे में लखनऊ यूनिवर्सिटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लखनऊ विश्वविद्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन मनाया जा रहा है। इस वीडियो में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, विश्वविद्यालय के कुलपति आलोक कुमार भी और कुछ विश्वविद्यालय का कुछ प्रोफेसर और कर्मचारी साफ-साफ दिख रहे हैं। जहां कार्यालय में नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगाई गई है आस-पास फुलों से सजावट भी की गई है। वहीं बगल में एक महिला संस्कृत गीत गाकर नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रही है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पर एक तीखी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंसट से एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने सरकारी संस्थानों पर आरएसएस के कब्जे का आरोप लगाया है।

क्या किया पोस्ट
सुप्रिया श्रीनेत ने पोस्ट में लिखा कि राहुल गांधी लगातार कहते हुए चले आ हैं कि संस्थानों में RSS के लोग भर कर कब्जा किया जा रहे हैं। यह बात लखनऊ यूनिवर्सिटी की है। चांसलर राज्यपाल आनंदीबेन, VC आलोक कुमार राय नरेंद्र मोदी के जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी तस्वीर की आरती उतार रहे हैं। यह क्या खाक पढ़ायेंगे?

आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो 17 सितंबर है। जिस दिन PM नरेंद्र मोदी का जन्मदिन था। विश्वविद्यालय में इस दौरान प्रधानमंत्री का जन्म दिन मनाने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें तमाम फैकल्टी मेंबर्स, राज्यपाल के साथ विश्वविद्यालय के कुलपति आलोक कुमार राय थे।

इस अवसर पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने ही PM मोदी के जन्मदिन पर केक काटा। इसके अलावा विश्वविद्यालय के सोशल वर्क डिपार्टमेंट के पं. दीनदयाल उपाध्याय शोधपीठ में भी मोदी के जन्मदिन पर सेवा और शिक्षा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। बख्शी का तालाब के सोनवा गांव में कुलपति आलोक कुमाल राय ने मोदी के जन्म दिन का केट भी काटा था साथ ही उन्होंने दोपहर में वहां के बच्चों के साथ भोजन भी किया।

यह भी पढ़ेः Highly Qualified डिग्री होल्डर चला रहे गिरोह, SGPGI डॉक्टर को किया डिजिटल अरेस्ट, पाकिस्तान और बांग्लादेश के नंबरों से की ट्रेडिंग