लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया

लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। लखीमपुर खीरी के भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई गोविंद सिंह ने गुरुवार की शाम अपने माथे पर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान रहते थे, लेकिन परेशानी के बारे में उन्होंने किसी को कुछ नहीं बताया। घटना की खबर पूरे जिले में आग की तरह फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तमंचा कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

शहर के मोहल्ला रामनगर निवासी गोविंद सिंह (60) अपने छोटे भाई भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के साथ रहते थे। उनकी मकान में ही एक हिस्से में आटा चक्की है। गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे सबकुछ सामान्य था। तभी गोविंद सिंह सड़क से टहलते हुए अचानक अंदर गए और चक्की की गद्दी पर बैठकर तमंचे से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर घरवाले और आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। खून से लथपथ पड़े गोविंद सिंह का अस्पताल ले जाने की कोशिश करने लगे। इसी बीच उन्होंने दम तोड़ दिया।

वहीं इस घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उनके मकान पर एकत्र हो गई। सीओ सिटी समेत कई पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। उधर परिवार के लोगों का कहना है कि गोविंद सिंह कई दिनों से अवसाद में थे। उनसे इसकी वजह भी परिवार वालों ने जानने की कोशिश की, लेकिन वह मुस्कराकर टाल जाते थे। सदर कोतवाली के अपराध निरीक्षक हरी प्रकाश ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आत्महत्या तमंचे से की गई है। पुलिस ने तमंचे को कब्जे में लिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: बदायूं: सड़क हादसे में बरेली की महिला की मौत, बेटा और नाती घायल

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया