मुरादाबाद: तलाकशुदा बताकर महिला ने रचाई चौथी शादी, भनक लगी तो चौथे पति को भी छोड़ा, दी धमकी, जानिए पूरा मामला

मुरादाबाद: तलाकशुदा बताकर महिला ने रचाई चौथी शादी, भनक लगी तो चौथे पति को भी छोड़ा, दी धमकी, जानिए पूरा मामला

मुरादाबाद, अमृत विचार। नागफनी थाना क्षेत्र में महिला को तलाकशुदा बताकर परिजनों ने शादी कराकर युवक से दो लाख की रकम ऐंठ लीं। रकम वापस मांगने पर विवाहिता ने व्यक्ति को छोड़ दिया। विरोध करने पर झूठे मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी देने लगी। पीड़िता ने मामले में न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। 

कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने महिला व तीन भाइयों समेत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना क्षेत्र के दौलतबाग निवासी साबिर हुसैन ने कोर्ट में दी अर्जी में बताया है कि दसवां घाट निवासी बब्ली उर्फ निकिता से फोन से दोस्ती हुई थी। समय बीतते-बीतते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। 

इसके बाद परिजनों ने बब्ली को तलाकशुदा बताकर उसकी शादी साबिर से करा दी। शादी के एवज में पीड़ित से महिला के परिजनों ने दो लाख रुपये ऐंठ लिए। कुछ समय बीतने के बाद साबिर को पूर्व में बिना तलाक दिए महिला की तीन शादियां करने की भनक लगी। साबिर ने पत्नी बब्ली से तीन शादियों के बारे में पूछा तो वह आगबबूला हो गई। 

फिर साबिर को छोड़कर वह अपने मायके चली गई। पीड़ित ने पत्नी के परिजनों से पूछा तो वह भी धमकाने लगे। आरोप है पूर्व में तीन पतियों से बिना तलाक लिए महिला के परिजनों ने तलाकशुदा बताकर चौथी बार उससे शादी करा दी। जिसके एवज में दो लाख रुपये वसूल लिए। आरोप है पैसे वापस मांगने पर बीते माह तीन अगस्त को आरोपियों ने रास्ते में घेरकर मारपीट की। 

उल्टा पीड़ित को ही ब्लैकमेल करके पैसे मांगने लगे। जान की सुरक्षा को लेकर पीड़ित ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने महिला बब्ली व तीन भाइयों समेत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: इरफान सोलंकी की बढ़ सकती मुश्किलें...मिलेगी उम्रकैद? अब प्रदेश सरकार ने उठाया ये कदम