लखीमपुर खीरी: गलती से चली गोली या की सुसाइड...?, डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थियों में मौत

परिवार वालों के मुताबिक रिवॉल्वर साफ करते समय गलती से चली गोली

लखीमपुर खीरी: गलती से चली गोली या की सुसाइड...?, डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थियों में मौत

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना फूलबेहड़ क्षेत्र के गांव श्रीनगर निवासी भाजपा नेता डॉ. अरुण शुक्ला (45) की उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर से चली गोली सीने में जा धंसी, जिससे उनकी मौत हो गई। परिवार वालों का कहना है कि वह रिवाल्वर साफ कर रहे थे, तब अचानक गोली चली। दूसरी तरफ कुछ खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फोरेंसिंक टीम भी मौके पर पहुंची है। पुलिस गोली कैसे चली, इसकी जांच कर रही है।

थाना फूलबेहड़ क्षेत्र के गांव तेंदुआ निवासी अरुण कुमार शुक्ला (45) निजी डॉक्टर थे। साथ ही भाजपा के नेता भी थे। वह श्रीनगर में अपना क्लीनिक चलाते थे। उनकी गिनती क्षेत्र के अच्छे डाक्टरों में थी। बताते हैं कि उनके पास मरीजों की भीड़ रहती थी। वह घरेलू कलह के चलते परेशान थे। गुरुवार की सुबह उन्होंने घर पर ही अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर सीने से सटा ली और गोली मार ली। गोली लगते ही वह खून से लथपथ होकर गिर गए। इधर गोली चलने की आवाज पर परिवार और आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। खून से लथपथ पड़ा देख उनमें चीख पुकार मच गई। परिवार वाले आनन-फानन में उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। मौके पर पड़ी रिवाल्वर को भी कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिवार के लोगों ने घरेलू कलह से किया इनकार
मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट ने घटना स्थल से फोरेंसिक साक्ष्य जुटाए हैं। घरवालों का कहना है कि वह कोई घरेलू कलह से परेशान नहीं थे। उनका घर में किसी से कोई विवाद भी नहीं हुआ था। गुरुवार की सुबह डॉक्टर अरुण अपना लाइसेंसी रिवाल्वर साफ कर रहे थे। तभी गलती से अचानक गोली चल गई। गोली उनके सीने पर लगी और उनकी मौत हो गई। पुलिस अभी कुछ साफ नहीं बता रही है। पुलिस भी घटना को आत्महत्या मान रही है।

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया