Etawah: बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़; जवाबी फायरिंग में शातिर को लगी गोली, गिरफ्तार, साथी फरार

थाना प्रभारी भी गोली लगने से घायल हुए

Etawah: बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़; जवाबी फायरिंग में शातिर को लगी गोली, गिरफ्तार, साथी फरार

इटावा, अमृत विचार। मैनपुरी इटावा स्टेट हाईवे पर आधी रात को थाना वैदपुरा क्षेत्र में छीमारा तिराहा पर वाहन चेकिंग के दौरान आगरा के शातिर बाइक सवार से पुलिस की मुठभेड़ हुई। जिसमें दोनों ओर से फायरिंग में थाना प्रभारी तथा शातिर को गोलियां लगी। शातिर को असलहे, दिल्ली से चुराई गई बाइक सहित गिरफ्तार किया गया, इसका एक साथी अंधेरे में लापता हो गया। एसएसपी ने सफलता पाने वाली टीमों को 15 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की।  

एसएसपी संजय वर्मा ने बताया कि सीओ सैफई शैलेंद्र प्रताप गौतम के नेतृत्व में वैदपुरा थाना प्रभारी विपिन कुमार मलिक फोर्स के साथ उक्त स्थान पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। रात सवा बजे जसवंतनगर की ओर से आ रहे बाइक सवार को रुकने का इशारा किया गया तो वह पीछे मुड़कर भागा। जिस पर फोन से थाना मोबाइल को गांव रायपुरा की ओर से आने को कहा गया। इधर से इस टीम ने पीछा किया। 

दोनों ओर पुलिस टीमों से घिरने पर शातिर ने पुलिस फोर्स की ओर तीन राउंड फायर किए जिसमें एक गोली थाना प्रभारी के दाहिने हाथ में लगी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो शातिर बाएं पैर में गोली लगने से गिर गया। पुलिस ने उसे रेलवे क्रासिंग के पास पकड़ लिया जबकि इसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर लापता हो गया। 

तमंचा, कारतूस, मोबाइल फोन सहित दिल्ली से चुराई गई बाइक बरामद हुई। उसने इसी जगह पर एक राहगीर को लूटने का प्रयास किया था, जिसका मामला इस थाना में दर्ज पाया गया। उसने आगरा में थाना खेरा राठोर क्षेत्र में गांव भुगतन का राजेश कुमार नाम पता बताया। जानकारी किए जाने पर उसके खिलाफ जालौन, फीरोजाबाद, आगरा सहित अन्य थानों में संगीन मामलों के 13 अभियोग पहले से दर्ज पाए गए। उसने और भी जानकारियां दी है, उसके फरार साथी की तलाश की जा रही है। 

15 हजार इनाम पाने वाली पुलिस टीम।                                        

मुठभेड़ करके शातिर को गिरफ्तार करने में वैदपुरा थाना प्रभारी विपिन मलिक, एसआई सुबोध सहाय, हेका आविद खां, कानि जानी कुमार, उमेश कटारा, रजत, अनुज कुमार व अमित कुमार शामिल हैं इनको 15 हजार रुपए इनाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: गर्भवती छात्रा की हत्या का मामला: पुलिस ने संदिग्धों को उठाया, शुरू की पूछताछ, अनसुलझे हैं ये सवाल...

 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया