बरेली:भ्रष्टाचार का खेल...शिकायत पर बिजली चोरी तो पकड़ी फिर पैसे लेकर छोड़ा

रेती मोहल्ला, जखीरा और गढै़या में सोमवार शाम की थी चेकिंग

बरेली:भ्रष्टाचार का खेल...शिकायत पर बिजली चोरी तो पकड़ी फिर पैसे लेकर छोड़ा

बरेली, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश विद्युत निगम की हेल्पलाइन 1912 पर शिकायत के बाद जेई ने टीम के साथ चार अलग-अलग मोहल्लों में बिजली चोरी पकड़ी। एक कर्मचारी पर आरोप है कि उसने पैसे लेकर सभी को छोड़ दिया और कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई। अधिशासी अभियंता ने एसडीओ किला को जांच का आदेश दिया है।
किला उपकेंद्र से जुड़े रेती, जखीरा, गढै़या और केला बाग मोहल्ले में बिजली चोरी होने की शिकायत हेल्पलाइन 1912 पर की गई थी। इसके बाद सोमवार शाम किला उपकेंद्र के एक जेई, टीजी टू और एक संविदा कर्मचारी मौके पर जांच करने के गए। जांच में चार अलग-अलग घरों में कटिया डालकर चोरी करती पकड़ी गई। आरोप है कि एक संविदा कर्मचारी ने सभी से साठगांठ कर पैसे लेकर मामला रफा दफा कर दिया। इसकी शिकायत अधिशासी अभियंता सत्येन्द्र चौहान के पास पहुंची तो उन्होंने एसडीओ किला रामखिलावन से पूरे मामले में रिपोर्ट तलब की है। अधिशासी अभियंता ने बताया कि अगर जांच में आरोप सही पाए जाते हैं तो कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल की वीडियो से खुलेगा राज

नियम है कि विजिलेंस या बिजली विभाग की टीम अगर कहीं बिजली चोरी की शिकायत पर जांच के लिए पहुंचती है तो सबसे पहले उपभोक्ता के मकान की वीडियो बनाती है, लेकिन किला के चार मोहल्लों में मामले निपटाने के बाद वीडियो भी डिलीट कर दिए गए। ऐसे में जांच में कर्मचारियों को फंसना तय माना जा रहा है।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे