किशोरी से दुष्कर्म के मामले में दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में मुख्य आरोपी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है

किशोरी से दुष्कर्म के मामले में दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

मिल्कीपुर/ अयोध्या,  अमृत विचार : खण्डासा थाने के एक गांव में एक दलित किशोरी के साथ गैर समुदाय के युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने के मामले में खंडासा पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पिछले दिनों विनायक पुर मोड़ पर पुलिस और आरोपियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है।

मंगलवार को पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी मड़हा पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया है। खण्डासा पुलिस टीम द्वारा मंगलवार को दिन में वाहन चेकिंग की जा रही थी। तभी पुलिस टीम को देखते ही एक व्यक्ति भागने लगा। पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ा और थाने ले जाकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम आन मोहम्मद उर्फ मानू पुत्र यान मोहम्मद निवासी रायपट्टी थाना खण्डासा बताया। पुलिस के अनुसार मानू थाना खण्डासा में वांछित अभियुक्त है। 

बताते चलें कि आरोपी ने 16 वर्षीय किशोरी को फोन कर नहर की पटरी पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी ने जब विरोध किया तो आरोपी अपने एक साथी के साथ युवती और उनके परिजनों को जान से मार देने की धमकी देना शुरू कर दिया। पिछले बुधवार को पीड़ित किशोरी ने अपने पिता के साथ थाने पहुंचकर खंडासा पुलिस को आप बीती सुनाई।

 जिसके बाद खण्डासा पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर दो लोगों के विरुद्ध दुष्कर्म, पाक्सो एवं एससी-एसटी एक्ट की गंभीर धाराओं के तहत केस पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी थी। मंगलवार को दूसरा आरोपी मानू को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।  गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में मुख्य रूप खंडासा थाने के सब इंस्पेक्टर अभिषेक कुमार सिंह, कांस्टेबल सौरभ यादव, कांस्टेबल शरद शर्मा आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- कासगंज : पूर्व सीएम अखिलेश से मिलने के लिए साइकिल से रवाना हुआ अमांपुर का दीपक