Auraiya: दो पक्षों में झगड़े के दौरान चली गोली...एक घायल, पुलिस ग्राम प्रधान को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

Auraiya: दो पक्षों में झगड़े के दौरान चली गोली...एक घायल, पुलिस ग्राम प्रधान को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

औरैया, अमृत विचार। दिबियापुर थानाक्षेत्र के ग्राम किशनपुर में सोमवार की सुबह दो पक्षों में झगड़े के दौरान एक पक्ष ने अवैध शस्त्र से गोली चलाने से भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष के चचेरे भाई के दाएं पैर की जांघ को छूते हुए गोली निकल गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी दिबियापुर में भर्ती कराया। घटना की सूचना पर सीएचसी में सीओ औरैया, दिबियापुर थाना प्रभारी पहुंचे। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल की। वहीं डाॅक्टरों ने घायल को सौ शैय्या अस्पताल में रेफर कर दिया। वहीं थाना पुलिस प्रधान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष अभिषेक राजपूत के चचेरे भाई व्यास मुनि 55 ने बताया की सोमवार की सुबह बच्चों के झगड़े को लेकर गांव के प्रधान मुकेश राजपूत, उसके भाई मनोज व सुरेंद्र निवासी किशनपुर मेरे चचेरे भाई भागीरथ पुत्र रामकेश निवासी को गाली-गलौज कर रहे थे। गाली-गलौज का विरोध करने पर प्रधान ने गोली चला दी। गोली मुनि चचेरे भाई के दाएं पैर की जांघ को छूते हुए गोली निकल गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायल को दिबियापुर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डाॅक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिचौली अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सूचना पर सीएचसी पहुंचे सीओ सदर एमपी सिंह, दिबियापुर थाना प्रभारी मुकेश बाबू चौहान ने पूछताछ की। सीओ सदर एमपी सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। ग्राम प्रधान काे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

ये भी पढ़ें- 10 तस्वीरों में देखें Kanpur में ट्रेन हादसा: फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड ने की जांच, अधिकारी बोले- जल्द घटना का किया जाएगा पर्दाफाश

 

 

ताजा समाचार