BSNL का सस्ता और धांसू प्लान, Jio, Airtel और VI को लगेगा बड़ा झटका

BSNL का सस्ता और धांसू प्लान, Jio, Airtel और VI को लगेगा बड़ा झटका

लखनऊ, अमृत विचारः टेलीकॉम कंपनियां लगातार अपने प्लान्स से ज्यादा से ज्यादा ट्राफिक अपने पास लाने की कोशिश कर रही हैं। जिसके लिए वे ग्राहकों को लुभाने के लिए सस्ता और ज्यादा बेनिफिट वाले प्लान दे रही हैं। 

इस रेस में सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL भी सभी को बराबर की टक्कर दे रही है। पिछले कुछ समय से BSNL अपने ग्राहकों के लिए कई सस्ते और अच्छे फायदे वाले प्लान लेकर आई है। इसमें कंपनी का 184 रुपए वाला रिचार्ज प्लान भी शामिल है। आइए जानते हैं कि इस प्लान में क्या कुछ है खास। 

184 रुपए के प्लान के फायदे
BSNL के इस किफायती रिचार्ज प्लान की कीमत सिर्फ 184 रुपए है। कंपनी अपने इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS का फायदा दे रही है। साथ ही साथ प्लान में 28 दिनों के लिए हर दिन 1GB हाई-स्पीड डेटा भी यूजर्स को दे रही है। इसमें यूजर्स को एडिशनल बेनिफिट्स भी दिया जा रहा है, जो की फ्री बीएसएनएल ट्यून्स है। अगर आप कम दाम में एक महीने की वैलिडिटी प्लान चाहते हैं तो ये पैक आपके बहुत काम का है। इन बैनिफिट्स के अलावा कई अन्य भी हैं। 

118 रुपए वाला भी है ऑफर 
बता दें कि BSNL के इन लुभावने ऑफर्स में 118 रुपए का भी एक प्लान है। जिसकी वैलिडिटी 20 दिनों की है। इस प्लान में ग्राहक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही 10GB के हाई-स्पीड डेटा का फायदा भी इस पैक में है। इस प्लान के साथ गेमिओन एस्ट्रोटेल, गेमियम, हार्डी गेम्स, जिंग म्यूजिक, एरिना गेम्स और WOW इंटरटेनमेंट का बेनिफिट भी मिल जाएगा।

यह भी पढ़ेः यूपी के ये खिलाड़ी बखेरेंगे जलवा, चयनित खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित