बदायूं: सड़क हादसे में बरेली की महिला की मौत, बेटा और नाती घायल

बदायूं: सड़क हादसे में बरेली की महिला की मौत, बेटा और नाती घायल

बदायूं, अमृत विचार। बरेली-मथुरा राजमार्ग पर थाना बिनावर क्षेत्र में गांव मलगांव के पास किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार बरेली निवासी महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसका बेटा और नाती गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। महिला के बेटे और नाती को बरेली के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

बरेली के थाना सीबी गंज क्षेत्र के गांव सरनिया निवासी उफरान (26) पुत्र इरफान और अपनी मां नाजरा (45) और तीन साल के बेटे उजैफा के साथ बुधवार शाम बाइक से जा रहे थे। बताया जा रहा है कि उफरान सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लालपुल निवासी बहन मेहरुन के घर आ रहे थे। इसी बीच थाना बिनावर क्षेत्र के गांव मलगांव के पास विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आए वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार तीनों लोग राजमार्ग पर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। तीनों को राजमार्ग से उठाया गया। तब तक नाजरा की मौत हो चुकी थी। जबकि उनका बेटा उफरान और उजैफा गंभीर रूप से घायल थे। सूचना के कुछ देर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। महिला के परिजनों को सूचना देते हुए तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सक ने नाजरा को मृत घोषित कर दिया, जबकि उफरान और उजैफा को बरेली रेफर दिया।

परिजनों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया। मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस बाइक को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक प्रवेज कुमार ने बताया कि हादसे में महिला की मौत हुई। तहरीर आने के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। वाहन की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: बहराइच: भेड़ियों के बाद अब सियार की दहशत, युवक और मवेशियों पर हमला

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया