संभल: दुष्कर्म के आरोपी ने छात्रा की गोली मारकर हत्या की

मां तथा भाई के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रही थी छात्रा 

संभल: दुष्कर्म के आरोपी ने छात्रा की गोली मारकर हत्या की

संभल/सौंधन, अमृत विचार। कैला देवी थाना क्षेत्र में मां व भाई के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रही कक्षा 9 की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मां व भाई का कहना है कि कार में सवार होकर आये, छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस दूसरे पहलू पर भी जांच कर रही है।

कैला देवी थाना क्षेत्र के भमोरी पट्टी गांव निवासी प्रीतम अपनी पत्नी बृजवती तथा 16 वर्षीय बेटी बबीता के साथ गाजियाबाद के साहिबाबाद मंडी में रहकर ट्रैक्टर चलाता है। बुधवार को प्रीतम की पत्नी बृजवती अपनी बेटी बबीता के साथ गाजियाबाद से भमोरी पट्टी आ रही थी। सौंधन पहुंचने पर उन्हें लेने के लिए बेटा नीरज बाइक लेकर आ गया। बरसात की वजह से यह लोग रात 10 बजे तक सौंधन में ही रुक गए। इसके बाद बृजवती व बबीता बाइक पर नीरज के साथ गांव को रवाना हुए। बृजवती का कहना है कि रास्ते में सरकारी स्कूल के सामने कार सवार लोगों ने बाइक को रोक लिया और बाइक पर बैठी छात्रा बबीता को बाल पकड़कर खींच लिया। इस दौरान वह (बृजवती ) और बबीता  नीचे गिर गई। नीरज किसी तरह वहां से भाग गया। 

बृजवती ने बताया कि हमलावरों ने बबीता को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद थाना पुलिस के साथ  सीओ अनुज चौधरी एएसपी श्रीशचंद  मौके पर पहुंचे।  भाई नीरज की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें से एक आरोपी के खिलाफ परिजनों ने बबीता को बहला फुसलाकर ले जाने के बाद दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया था।

छात्रा की हत्या मामले में हो सकता है चौंकाने वाला खुलासा

छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने के मामले में पुलिस ने छात्रा के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, लेकिन पुलिस दूसरे पहलू पर भी जांच कर रही है।

कई ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब तलाशने का प्रयास पुलिस कर रही है। सवाल यह कि सौंधन में खड़े रहकर आखिर गांव जाने के लिए इतनी रात क्यों कर ली गई। वहीं पड़ताल इस बात की भी है कि हमलावरों ने केवल छात्रा को निशाना बनाया और उसकी मां व भाई से कुछ नहीं कहा। इसके साथ ही इस बात का भी जवाब तलाशने का प्रयास किया जा रहा है कि जब हमलावर छात्रा बबीता को खींच रहे थे तो मां व भाई ने उसे बचाने का प्रयास क्यों नहीं किया। किशोरी के भाई नीरज ने बताया की लगभग 9 माह पूर्व बबीता को साहिबाबाद में स्कूल से लौटते समय युवक ने बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया था।

एक युवक जेल गया था जो 20 दिन पूर्व जेल से छूटकर आया है। घटना में वह शामिल था। वहीं सीओ अनुज कुमार चौधरी ने कहा कि पुलिस नामजद आरोपियों तक पहुंच गई है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। हत्या करने वाले बचेंगे नहीं और किसी बेगुनाह को पुलिस जेल नहीं भेजेगी।

यह भी पढ़ें: बदायूं: सड़क हादसे में बरेली की महिला की मौत, बेटा और नाती घायल

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया