ओवरस्पीडिंग : भैंस से टकराए मोटरसाइकिल सवार दम्पति, महिला की मौत

ओवरस्पीडिंग : भैंस से टकराए मोटरसाइकिल सवार दम्पति, महिला की मौत

बाराबंकी, अमृत विचार । सफदरगंज थाना क्षेत्र के परसा चौराहे के निकट के अचानक भैंस के आ जाने से मोटरसाइकिल सवार दम्पति भैंस से टकरा गये। जिससे भैंस की घटना स्थल पर ही मौत हो तथा दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल महिला की इलाज के दौरान जिला अस्पताल मे मौत हो गयी।

मंगलवार की सुबह मसौली थाना क्षेत्र के कस्बा सहादतगंज के मोहल्ला चमनगंज निवासी मो अहमद  अपनी पत्नी कैशरजहां के साथ मोटरसाइकिल से आंखों के इलाज के लिए जा रहे थे कि सफदरगंज थाना क्षेत्र के परसा चौराहे पर जेसे ही पहुंचे कि अचानक एक भैस आकर मोटरसाइकिल से टकरा गयी अचानक हुई दुर्घटना मे मोटरसाइकिल पर बैठी कैशर जहां उछल कर दूर जा गिरी ।

जिससे महिला को काफी गम्भीर चोटें आई वहीं पर उनके पति मो अहमद को भी गहरी चोट आयी दुर्घटना के बाद चीखें सुन कर आस-पास के राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई किसी राहगीर ने आनन-फानन में घायल महिला ओर उसके पति को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सैदनपुर ले गए जहां पर डा जगदीश कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद जिलाअस्पताल रेफर कर दिया। जहां पर इलाज़ के दौरान महिला कैशर जहां की मौत हो गई। वहीं पर उनके पति मो अहमद का इलाज चल रहा है। दुर्घटना मे भैंस की मौक़े पर् ही मौत हो गयी।

गोवंश से टकराकर महिला की मौत 


मंगलवार की शाम दरियाबाद भिटरिया मार्ग पर गोवंश से टकराकर एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोग महिला को पास स्थित एक अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने जांच उपरांत महिला को मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के रामपुर राय साहब मजरे कुड़ वासा निवासी कमलेश वर्मा की पत्नी दवा लेने दरियाबाद गई थी। वापस अपने बेटे के संग लौट रही थी कि अचानक सड़क पर गोवंशीय पशु के आने से बाइक टकरा गई और बाइक से गिरी महिला घायल हो गईं। स्थानीय लोगो ने महिला को पास स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में दिखाया।

जहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली रामसनेही घाट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी में जुट गई। एसएचओ रामसनेहीघाट ने बताया कि महिला की मौत गोवंश से टकराकर हुई है। शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है। खंड विकास अधिकारी संदीप श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। छुट्टा मवेशी पकड़े जा रहें। आज भी लगभग 25 मवेशियों को पकड़ कर मंझेला गोशाला भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- अदालत का फैसला : नाबालिग से दुष्कर्म प्रकरण में एक को उम्रकैद

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे