नहीं देखा होगा ऐसा Video..., शिकायती पत्रों की माला पहन सड़क पर घिसट-घिसटकर कलेक्‍ट्रेट पहुंचा किसान, वीडियो वायरल

नहीं देखा होगा ऐसा Video..., शिकायती पत्रों की माला पहन सड़क पर घिसट-घिसटकर कलेक्‍ट्रेट पहुंचा किसान, वीडियो वायरल

लखनऊ। एमपी के नीमच जिले का एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा सख्स अजगर की तरह सड़क पर घिसट-घिसटकर चल रहा है। इसकी वजह यह कि वह अपने शरीर में शिकायतों की माला पहने हुए है।

वायरल वीडियो में दिख रह शख्स किसान बताया जा रहा है जो कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई के दौरान सांप की तरह जमीन में घिसटते हुए पहुंचा, जहां भ्रष्टाचार रूपी अजगर के अंत के लिए नवागत कलेक्टर से उसने जांच और सख्त कार्रवाई की मांग की। मुकेश ने बताया कि वह अपने लिए नहीं बल्की जनता के लिए भ्रष्टाचार की पोल खोल रहा है।

किसान मुकेश कई सालों से अलग-अलग दफ्तरों के चक्कर काट रहा था, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही थी। जनसुनवाई में पहुंचे किसान ने अपने गांव के पूर्व सरपंच पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। नीमच जिले की जावद विधानसभा के ग्राम काकरिया तलाई के रहने वाले मुकेश प्रजापत ने बताया कि वह पिछले 07 सालों से कलेक्टर कार्यालय के चक्कर काट रहा है।

वहीं इस वीडियो को कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई ने एक पर पोस्ट करते हुए लिखा, ''नीमच में जनसुनवाई में रेंगते हुए पहुंचने वाला ये शख्स अपने साथ शिकायतों और सुबूतों के कागजों के ढेर को घसीटता हुआ मोहन यादव सरकार की लाचारी दर्शा रहा है। इनका नाम मुकेश प्रजापति है जो न्याय की गुहार लगाने कलेक्टर कार्यालय पहुँचे है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: अवनीश दीक्षित के साथी पत्रकार अभिनव शुक्ला ने मुकदमा खत्म करने की याचिका की दाखिल...हाईकोर्ट ने की खारिज

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया