मुरादाबाद: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ से लखनऊ के लिए करेंगे वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत

यह मुरादाबाद रेल मंडल की तीसरी वंदे भारत ट्रेन है

मुरादाबाद: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ से लखनऊ के लिए करेंगे वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत

मुरादाबाद, अमृत विचार: मेरठ से लखनऊ के लिए वंदेभारत का संचालन शनिवार यानि आज किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुरादाबाद रेल मंडल की तीसरी वंदेभारत ट्रेन का उद्घाटन करेंगे। वंदे भारत ट्रेन सप्ताह में छह दिन संचालित की जाएगी। रेलवे प्रशासन ने ट्रेन की शुरुआत के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

सीनियर डीसीएम आदित्य गुप्ता ने बताया कि रेल मंडल की तीसरी वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा वर्चुअल उद्घाटन से होगी। मेरठ से ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा। आठ कोच की रैक वाली वंदे भारत के स्वागत के लिए मुरादाबाद और बरेली में विशेष आयोजन किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि शनिवार को वंदे भारत ट्रेन मेरठ से दोपहर 12.35 बजे चलकर मुरादाबाद में 14.30 बजे पहुंचेगी। यहां से चलकर बरेली में 15.51 बजे और वहां से लखनऊ के लिए रवाना होगी। 

इससे पहले मुरादाबाद स्टेशन पर ट्रेन के स्वागत की तैयारी की जा रही है। इस आयोजन में विशिष्ट अतिथियों को आमंत्रित किया गया है। जिसमें मुरादाबाद की सपा सांसद रुचि वीरा, महापौर विनोद अग्रवाल, नगर विधायक रितेश गुप्ता, एमएलसी समेत विभिन्न जनप्रतिनिधि और गणमान्य मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया ट्रेन आने से पहले ही स्कूली बच्चे सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करेंगे। वंदे भारत ट्रेन आने के बाद लोग उसके साथ सेल्फी लेंगे। अन्य कार्यक्रम के बाद ट्रेन को बरेली 
के लिए रवाना कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मार्गों के चौड़ीकरण कार्यों का करेंगे शिलान्यास, खर्च होंगे एक अरब

ताजा समाचार