चम्पावत में मवेशियों को चुगाने गई महिला से दुष्कर्म 

चम्पावत में मवेशियों को चुगाने गई महिला से दुष्कर्म 

चम्पावत, अमृत विचार। चम्पावत जिले के दूरस्थ एक गांव में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। एक हैवान ने मवेशियों को चुगाने जंगल गई महिला के साथ घिनौना कृत्य कर दिया। पीड़िता ने गुरुवार को चम्पावत कोतवाली पहुंचकर आरोपित के विरूद्ध तहरीर दी। आरोपी नेपाल का मजदूर बताया जा रहा है। पुलिस ने नेपाली मजदूर के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस ने महिला के 164 के बयान भी दर्ज किए हैं। मामला जिला मुख्यालय से 39 किमी दूर एक गांव का है। पीड़िता ने तहरीर में कहा है वह 27 अगस्त को अपरान्ह जंगल में मवेशी चुगाने के लिए गई थी।

घर को लौटते समय पानी की लाइन बिछाने का काम करने वाले नेपाली मजदूर ने पीछे से उसके मुंह में कपड़ा बांधकर जबर्दस्ती जमीन पर पटक दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बुधवार की रात आरोपित शंकर लाल के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 64 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपित नेपाली है, जो हर घर नल योजना के तहत गांव में बिछाई जा रही पेयजल लाइन में एक ठेकेदार के यहां मजदूरी करता है। कोतवाली प्रभारी विक्रम सिंह नेगी ने बताया कि मामले की जांच एसआई राधिका भंडारी को सौंपी गई है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।