शाहजहांपुरः तीन साल के बच्चे के गले में फंसा भुना चना, कुछ देर बाद हुई मौत, जानिए पूरा मामला

शाहजहांपुरः तीन साल के बच्चे के गले में फंसा भुना चना, कुछ देर बाद हुई मौत, जानिए पूरा मामला

शाहजहांपुर, अमृत विचार। तीन साल के बच्चे के गले में भुना चना फंस जाने से उसकी मौत हो गई। अफसोसनाक घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

नगर के मोहल्ला गढ़ी निवासी हरिओम मिश्रा पुत्र अशोक मिश्रा का मासूम बेटा दिव्यम अपने बाबा के साथ भुने चने खा रहा था कि अचानक उसके गले में चना फंस गया। इससे पहले परिवार वाले कुछ समझ पाते उसने दम तोड़ दिया। 

इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। परिजन इस बार पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे कि सिर्फ गले में चना फंसने से उनका बच्चा इस दुनिया को छोड़ कर चला गया। ऐसे में वह उसे लेकर एक डॉक्टर के पास पहुंचे। देखने के बाद डॉक्टर ने भी उसकी मौत हो जाने की बात कही। घटना के बाद रह-रहकर विलाप कर रहे हैं। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर सभी हैरान हैं। 

परिजनों ने बताया कि सुबह लगभग साढ़े आठ बजे बच्चा अपने दादा के साथ बैठकर चने खा रहा था। उस समय किसी ने नहीं सोचा था कि चना बच्चे के गले में फंस सकता है, लेकिन जब चना बच्चे के गले में फंसा तो अफरा तफरी मच गई। परिजनों ने चना गले से नीचे उतारने के लिए बच्चे को पानी पिलाया, दूध पिलाया, इसके बाद भी चना गले से नहीं निकला। 

ऐसे में परिजन उसे लेकर निजी चिकित्सक के पास भागे, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। निजी चिकित्सक के हाथ खड़े करने के बाद परिजन बच्चे को लेकर शाहजहांपुर निजी अस्पताल जा रहे थे कि बच्चे के दम तोड़ दिया। शाहजहांपुर में निजी चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। दिव्यम की एक पांच माह की बहन है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पहले दिन 14,911 अभ्यर्थियों ने छोड़ी सिपाही भर्ती परीक्षा, सुबह और शाम की पाली में पहुंचे इतने अभ्यर्थी...

 

ताजा समाचार

कासगंज : जिला कारागार में अल्फाबेट के अनुसार मिलेंगे बंदियों को बैरक
Kanpur: अब IPL की तर्ज पर होगा KPL, टूर्नामेंट के लिए रखा गया इतने करोड़ का बजट...रणजी फार्मेंट में होगी KDMA लीग
MPSC अभ्यर्थियों का प्रदर्शन: पवार ने मुख्यमंत्री शिंदे को लिखा पत्र, बैठक बुलाने का आग्रह किया
Kanpur: नगर निगम में भ्रष्टाचार में दबीं फाइलें, लोग वर्षों से काट रहे चक्कर, मृतकों के भी इतने मामले शामिल...
मोदी सरकार-3 के 100 दिन पूरे, कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा- पीएम के पास देश की समस्याओं से निपटने के लिए कोई विजन नहीं
'आतंकवाद को इतना नीचे दफन करेंगे कि यह कभी बाहर न आ सके', किश्तवाड़ में बोले अमित शाह