मुंबई: अभिनेता मुकेश जे भारती व निर्माता मंजू भारती ने किए 'लालबागचा राजा' के दिव्य दर्शन

मुंबई: अभिनेता मुकेश जे भारती व निर्माता मंजू भारती ने किए 'लालबागचा राजा' के दिव्य दर्शन

मुंबई, अमृत विचार। जैसे ही गणपति उत्सव की बात आती है या बप्पा की बात होती है तो दिमाग में पहला नाम लालबागचा राजा का जरूर आता है। आम लोगों से लेकर नामचीन हस्तियों तक बप्पा की पूजा अर्चना का सिलसिला चलता है। इस साल भी लगातार लोग लालबागचा राजा गणपति के दर्शन करने पहुंच रहे हैं।

अभिनेता मुकेश जे भारती व फिल्म निर्माता मंजू भारती भी मुंबई के मशहूर लालबागचा राजा के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे। जहां उन्हें बप्पा के दिव्य दर्शन हुए। लालबाग के राजा गणपति मण्डल ने अभिनेता मुकेश जे भारती व फिल्म निर्माता मंजू भारती को गणपति के चरणों का नारियल देकर उनका स्वागत किया और भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया।

निर्माता मंजू भारती ने कहा कि यह बहुत दिव्य दरबार है यहां नसीब से दर्शन होते हैं। ये बहुत चमत्कारी दर है। जैसे ही इनके चरणों में आते हैं तो हृदय बहुत भावुक जो जाता है ।आंखों से आंसू अपने आप आ जाते हैं। यहां सबकी प्रार्थना पूरी होती है। लालबाग के रहा का नजारा देखने लायक है । बप्पा सबकी मुरादें पूरी करें यही विनती है।अभिनेता मुकेश जे भारती ने कहा की आज लालबागचा राजा गणपति के दरबार में हाजरी लगाकर वह खुद को बहुत धन्य मान रहे हैं। बप्पा के चरणों से अपनी आगामी फिल्मों के लिए सफलता की प्रार्थना की है और पूरा विश्वास है बप्पा उनकी हर मनोकामना बहुत जल्द पूरा करेंगे ।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे