शाहजहांपुरः तीन साल के बच्चे के गले में फंसा भुना चना, कुछ देर बाद हुई मौत, जानिए पूरा मामला

शाहजहांपुरः तीन साल के बच्चे के गले में फंसा भुना चना, कुछ देर बाद हुई मौत, जानिए पूरा मामला

शाहजहांपुर, अमृत विचार। तीन साल के बच्चे के गले में भुना चना फंस जाने से उसकी मौत हो गई। अफसोसनाक घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

नगर के मोहल्ला गढ़ी निवासी हरिओम मिश्रा पुत्र अशोक मिश्रा का मासूम बेटा दिव्यम अपने बाबा के साथ भुने चने खा रहा था कि अचानक उसके गले में चना फंस गया। इससे पहले परिवार वाले कुछ समझ पाते उसने दम तोड़ दिया। 

इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। परिजन इस बार पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे कि सिर्फ गले में चना फंसने से उनका बच्चा इस दुनिया को छोड़ कर चला गया। ऐसे में वह उसे लेकर एक डॉक्टर के पास पहुंचे। देखने के बाद डॉक्टर ने भी उसकी मौत हो जाने की बात कही। घटना के बाद रह-रहकर विलाप कर रहे हैं। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर सभी हैरान हैं। 

परिजनों ने बताया कि सुबह लगभग साढ़े आठ बजे बच्चा अपने दादा के साथ बैठकर चने खा रहा था। उस समय किसी ने नहीं सोचा था कि चना बच्चे के गले में फंस सकता है, लेकिन जब चना बच्चे के गले में फंसा तो अफरा तफरी मच गई। परिजनों ने चना गले से नीचे उतारने के लिए बच्चे को पानी पिलाया, दूध पिलाया, इसके बाद भी चना गले से नहीं निकला। 

ऐसे में परिजन उसे लेकर निजी चिकित्सक के पास भागे, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। निजी चिकित्सक के हाथ खड़े करने के बाद परिजन बच्चे को लेकर शाहजहांपुर निजी अस्पताल जा रहे थे कि बच्चे के दम तोड़ दिया। शाहजहांपुर में निजी चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। दिव्यम की एक पांच माह की बहन है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पहले दिन 14,911 अभ्यर्थियों ने छोड़ी सिपाही भर्ती परीक्षा, सुबह और शाम की पाली में पहुंचे इतने अभ्यर्थी...

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे