MPSC अभ्यर्थियों का प्रदर्शन: पवार ने मुख्यमंत्री शिंदे को लिखा पत्र, बैठक बुलाने का आग्रह किया

MPSC अभ्यर्थियों का प्रदर्शन: पवार ने मुख्यमंत्री शिंदे को लिखा पत्र, बैठक बुलाने का आग्रह किया

पुणे। राकांपा (शरदचंद्र पवार) प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को पत्र लिखकर महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (एमपीएससी) के अभ्यर्थियों की मांगों का समाधान करने के लिए एक बैठक बुलाने का आग्रह किया है।

पवार ने कहा कि इस मुद्दे पर चर्चा के लिए उन्हें अभी तक मुख्यमंत्री से मिलने का समय नहीं मिला है। इन अभ्यर्थियों ने पिछले महीने पुणे में विरोध प्रदर्शन किया था, क्योंकि भारतीय बैंकिंग कार्मिक चयन (आईबीपीएस) परीक्षा और महाराष्ट्र राजपत्रित सिविल सेवा संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा की तिथियां एक दूसरे से टकरा रही थीं। दोनों परीक्षाएं 25 अगस्त को निर्धारित थीं। अभ्यर्थियों ने महाराष्ट्र राजपत्रित सिविल सेवा संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा को स्थगित करने की मांग की थी।

उन्होंने कृषि विभाग के 258 पदों को भी नवीनतम एमपीएससी प्रारंभिक परीक्षा के दायरे में लाने की मांग की थी। उस समय पवार ने कहा था कि अगर सरकार इस मुद्दे को हल करने में विफल रही, तो वह आंदोलन में शामिल होंगे। एमपीएससी ने बाद में परीक्षा स्थगित कर दी थी और कहा था कि वह जल्द ही नई तारीखों की घोषणा करेगा।

पवार ने पत्र में कहा कि नई तारीखों की घोषणा अभी तक नहीं की गई है और कृषि विभाग के 258 पदों के बारे में भी निर्णय लिया जाना बाकी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को इन मुद्दों पर जल्द ही निर्णय लेना चाहिए, क्योंकि विधानसभा चुनाव के लिए आचार संहिता की घोषणा हो सकती है।

ये भी पढ़ें- 'आतंकवाद को इतना नीचे दफन करेंगे कि यह कभी बाहर न आ सके', किश्तवाड़ में बोले अमित शाह

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे