Kanpur: युवती ने की खुदकुशी; सुसाइड नोट में खून से लिखा- 'भइया सॉरी अगले जन्म आप ही मेरे भाई बनें'

Kanpur: युवती ने की खुदकुशी; सुसाइड नोट में खून से लिखा- 'भइया सॉरी अगले जन्म आप ही मेरे भाई बनें'

कानपुर, अमृत विचार। किदवई नगर थानाक्षेत्र में बीमारी से परेशान होकर एक अस्पताल के आईसीयू में तैनात युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी। मकान मालिक ने युवती का शव फांसी पर लटकते देखा तो पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना की जांच की। जांच में पता चला कि युवती ने चाकू से खुद को घायल किया। इसके बाद खून से दो पन्ने का सुसाइड नोट लिखकर अगले जन्म में अपना भाई बनने के लिए कहा। 
  
किदवई के डी ब्लॉक में रामनाथ कुश्वाहा की 25 वर्षीय पुत्री रोली कुश्वाहा निवासी संभरपुर मैनावती मार्ग इस्कान मंदिर बिठूर निवासिनी ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी। उसके भाई शिवा कुश्वाहा ने पुलिस को बताया कि उसकी बड़ी बहन रोली किराए पर रहती थी। 

मकान मालिक ने फांसी लगाने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि कमरे में खून फैला था। उसका शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। साथ ही पास में खून से लिखा दो पन्नों का सुसाइड नोट था। इस संबंध में इंस्पेक्टर किदवई नगर बहादुर सिंह ने बताया कि युवती टाटमिल स्थित एक अस्पताल में आईसीयू में कार्यरत थी। 

उसने सुसाइड नोट में लिखा कि भइया मैं अपनी बीमारी से बहुत परेशान हो चुकी हूं, इसलिए अपनी जान देने जा रही हूं। भगवान से यही प्रार्थना है, कि आप मेरे भाई हो और अगले जन्म भी मेरे भाई ही रहो। फोरेंसिक ने युवती का मोबाइल और सुसाइड नोट जांच के लिए लैब भेज दिया है। पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Kanpur: अलग-अलग घटनाओं में आईटीआई छात्रा समेत तीन ने दी जान, परिजनों में मचा कोहराम