UP के इस विधायक की नहीं हो रही सुनवाई, एसपी के ट्रांसफर की मांग को लेकर धरने पर बैठे

विधायक विनय वर्मा बोले- मेरी और कप्तान दोनों की कराई जाये जांच, तब सामने आयेगा भ्रष्टाचार का असली चेहरा

UP के इस विधायक की नहीं हो रही सुनवाई, एसपी के ट्रांसफर की मांग को लेकर धरने पर बैठे

लखनऊ/सिद्धार्थनगर, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में विधायक विनय वर्मा धरने पर बैठे हुये हैं। वह पुलिस की कार्यशैली से नाराज हैं। उन्होंने जिले की कप्तान प्राची सिंह के तबादले की मांग करते हुये धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। धरना प्रदर्शन से पहले विधायक की तरफ से इस मामले में उच्च अधिकारियों से भी शिकायत की गई है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री से मिलकर विधायक ने पूरे मामले की जानकारी दी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

विधायक विनय वर्मा ने कहा है कि जिले में प्रशासन को सही और विधायक को गलत साबित करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने तो यहां तक कहा कि मेरे ढाई साल और कप्तान के 6 महीने के कार्यकाल की निष्पक्ष जांच करा ली जाये। सच सामने आ जायेगा। कप्तान की तरफ से खुल के भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है।

अपना दल (S) के शोहरतगढ़ से विधायक विनय वर्मा 7 दिनों से गांधी प्रतिमा पर धरना दे रहे हैं। विधायक का आरोप है कि एसपी के आदेश पर पुलिस उनके साथ भेदभाव कर रही है। इस दौरान विधायक का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक जिलाधिकारी से ढेबरुआ थानाध्यक्ष की शिकायत करते हुये सुनाई पड़ रहे हैं।

विधायक विनय वर्मा ने बताया कि बीते दिनों शोहरतगढ़ क्षेत्र में अवैध तरीके से मिट्टी खनन का कार्य हो रहा था। इस दौरान वहां एक ट्रेक्टर ट्राली पलट गई थी। जिसमें ड्राइवर की मौत हो गई। इसी मामले में ढेबरुआ थानाध्यक्ष आरोपियों को बचाने में लग गये। विधायक की तरफ से तो यहां तक कहा गया है कि यह सबकुछ एसपी के निर्देश पर किया गया है। उन्होंने बताया कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी से उनकी बात हुई है, प्रदेश अध्यक्ष ने पूरी बात सुनी और समस्या के समाधान के लिए उचित कदम उठाने को कहा है।

यह भी पढ़ें:-संभल में भीषण हादसा: सड़क किनारे बैठे लोगों को बोलेरो पिकअप ने रौंदा, चार की मौत, पांच घायल

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे