संभल: हाईवे पर गिरे बाइक सवारों को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, भाई और चचेरी बहन की मौत

संभल: हाईवे पर गिरे बाइक सवारों को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, भाई और चचेरी बहन की मौत

संभल/रजपुरा, अमृत विचार। मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाईवे पर धनारी थाना क्षेत्र में मोपेड से टक्कर के बाद बाइक सड़क पर गिर गई। पीछे से आए तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने सड़क पर गिरे भाई और चचेरी बहन को रौंद दिया। चचेरी बहन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भाई ने अलीगढ़ के अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में घायल युवती समेत दो लोगों का अस्पतालों में उपचार शुरू कराया गया। 

रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव दादपुर निवासी छविराम का बेटा भोले उर्फ राजकुमार (18 वर्ष) सगी बहन पुष्पा (19 वर्ष) और चचेरी बहन अन्नू (15 वर्ष) पुत्री थान सिंह के साथ बाइक से सोमवार को सुबह करीब 10 बजे बहजोई कोतवाली क्षेत्र के गांव सादातबाड़ी शिव मंदिर पर जलाभिषेक करने जा रहा था। 

जैसे ही वह धनारी थाना क्षेत्र के गांव उधरनपुर अजमतनगर के समीप पहुंचे तो सामने से आ रहे बहीपुर निवासी सोमवीर कुशवाहा की मोपेड से टक्कर हो गई। जिससे बाइक और मोपेड सवार सड़क पर गिरकर घायल हो गए। तभी पीछे से आए तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने भोले और अन्नू को रौंद दिया। जिसमें अन्नू की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। 

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। घायलों को सीएचसी गुन्नौर ले जाया गया। जहां से भोले और पुष्पा को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया। अलीगढ़ के अस्पताल में पहुंचते ही भोले की मौत हो गई जबकि पुष्पा का उपचार शुरू हो गया। वहीं सोमवीर कुशवाहा को गुन्नौर क्षेत्र के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। धनारी पुलिस ने अन्नू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि भोले के शव का पोस्टमार्टम अलीगढ़ में हो रहा है। भोले और अन्नू की मौत से परिवारों में कोहराम मचा रहा।

यह भी पढ़ें- Kanpur: दुष्कर्म पीड़िता का हुआ प्रसव; नवजात की मौत, जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें