अमेठी: दबंगों ने घर में घुसकर पुजारी और उसके परिवार पर किया जानलेवा हमला, हिरासत में एक आरोपी

 पुजारी की मां हुई गंभीर घायल ट्रामा सेंटर रेफर

अमेठी: दबंगों ने घर में घुसकर पुजारी और उसके परिवार पर किया जानलेवा हमला, हिरासत में एक आरोपी

गौरीगंज/अमेठी, अमृत विचार। गौरीगंज स्थित मां दुर्गा भवानी मंदिर स्थित शिव मंदिर में के पुजारी गोरखनाथ के ऊपर जानलेवा हमला हुआ। अमेठी में देर रात में घर के अंदर घुसकर जमकर तांडव किया। लाठी डंडों और धारदार हथियार से लैस दबंगों ने मंदिर के पुजारी के घर में घुसकर पूरे परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। दबंग के हमले में मंदिर के पुजारी समेत उसकी पत्नी और मां गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को जिला अस्पताल गौरीगंज में भर्ती कराया गया जहां पर बुजुर्ग मां की हालत देखते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार घटना के दौरान दबंगों ने ताबड़तोड़ गोलियां भी चलाई थी। गोली से पुजारी की मां का चेहरा उड़ गया है। पुलिस को मौके से दो धोखे धोखे भी बरामद हुए हैं। पूरा मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के रखीपुर गांव का है जहां स्थित शक्तिपीठ मां दुर्गा भवानी धाम में स्थित शिव मंदिर के पुजारी गोरखनाथ गिरी और गांव के ही रहने वाले विपुल सिंह में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। 

विवाद के बाद विपुल ने अपने साथियों के साथ मिलकर मंदिर के पुजारी की पिटाई कर दी। हमले में पुजारी गोरखनाथ गिरी 53 वर्ष पुजारी की पत्नी माया देवी 45 वर्ष और मां राजकुमारी 75 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई। आनंद फानन में तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां बुजुर्ग महिला राजकुमारी की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। पुजारी गोरखनाथ और उनकी पत्नी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। गोली लगने से पुजारी की मां का चेहरा उड़ गया है। पुलिस लगातार दबंगो की खोज में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- 100 दिनों में देश की प्रगति के हर क्षेत्र, कारक पर ध्यान देने की कोशिश की

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे