शाहजहांपुर : कटरा के खिरिया सकटू में एक ही रात में तीन घरों से लाखों की चोरी

सुबह जागने पर हुई जानकारी, पुलिस ने किया मौका मुआयना

शाहजहांपुर : कटरा के खिरिया सकटू में एक ही रात में तीन घरों से लाखों की चोरी

शाहजहांपुर/तिलहर, अमृत विचार। थाना मीरानपुर कटरा के गांव खिरिया सकटू में रविवार रात चोरों ने तीन घरों से नगदी-जेवर समेत लाखों का सामान चोरी कर लिया। मामले की जानकारी सुबह जागने पर हुई। पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली और चोरों की सुरागरसी कर घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया है। वहीं फॉरेंसिंक टीम ने भी मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।

खिरिया सकटू गांव निवासी सत्यवीर का मकान गांव के पश्चिम में हैं। उनका मकान निर्माणाधीन है, इसलिए उसमें दरवाजे नहीं लगे हैं। रात में किसी समय चोर खाली पड़े प्लाट की तरफ से उनके घर में आ गए और बक्से में रखी 50 हजार की नगदी, सोने की चार चूड़ी, चार सोने की अंगूठी, सोने की चेन, अंगूठी आदि जेवर चोरी कर लिया। यहां से लाखों का सामान चोरी करने के बाद चोरों ने गांव के दक्षिण दिशा में विनोद के घर को निशाना बना लिया। यहां दीवार फांदकर चोर घर में घुस गए और घर से एक जोड़ी पायल, नाक की नथ, कमरबंद, कपड़ा आदि करीब 70 हजार रुपये कीमत के सामान पर हाथ साफ कर दिया। दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोर गांव के पूरब दिशा में बने सूरज के मकान में दीवार फांद कर घुस गए और यहां से कमरे में रखा बक्सा चोरी कर ले गए। बक्से में कीमती कपड़े, दो जोड़ी पायलें, मंगल सूत्र, बिछुआ आदि सामान करीब एक लाख रुपये कीमत का था, जिसे चोर ले गए। सोमवार सुबह करीब छह बजे जब सत्यवीर के परिवार के लोग उठे तो कमरे में सामान अस्त-व्यस्त देखा तो पता चला कि चोर करीब एक लाख से अधिक का सामान चोरी कर ले गए। इसके गांव के लोगों की सत्यवीर के यहां भीड़ लग गई। बाद में पता चला कि गांव के दो और घरों विनोद और सूरज के यहां से भी चोर नगदी-जेवर आदि सामान चोरी कर ले गए हैं। ग्रामीणों ने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस गांव पहुंची और वीडियोग्राफी कर लौट गई। इसके बाद ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष छा गया। जानकारी होने पर थानाध्यक्ष  गौरव त्यागी मय फोर्स के गांव पहुंचे और मामले की जानकारी कर घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया। तब गांव के लोग शांत हुए। फॉरेंसिंक टीम ने भी मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए।चोरों की सुरागरसी के लिए पुलिस टीम लगी हुई है। मामले की तहरीर दी गई है।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे