रामपुर: मसवासी के युवक का गदरपुर में मिला सड़ा गला शव, अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था युवक  

तीन दिन बाद शव मिलने पर परिजनों में मचा कोहराम

रामपुर: मसवासी के युवक का गदरपुर में मिला सड़ा गला शव, अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था युवक  

मसवासी, अमृत विचार। गदरपुर रिश्तेदारी में अपने मौसा के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए युवक का तीन दिन बाद सड़ा गला शव मिलने पर हड़कंप मच गया। युवक की शिनाख्त होने पर उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। युवक के परिजनों के द्वारा उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। 

चौकी क्षेत्र के मिलक-नौखरीद गांव निवासी 40 वर्षीय राकेश कुमार रावत पुत्र दौलत सिंह रावत तीन दिन पूर्व अपनी रिश्तेदारी में गदरपुर में अपने मौसा की अंत्येष्टि संस्कार में शामिल होने के लिए गया था। अंतिम संस्कार में शामिल होने गए सभी लोग अपने-अपने घरों को लौट गए, लेकिन राकेश अपने घर नहीं पहुंचा। तीन दिन तक राकेश के घर न पहुंचने पर परिजनों ने रिश्तेदारी में फोन कर राकेश के बारे में पूछताछ की। तब रिश्तेदार राकेश के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सके।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला कि राकेश शराब पीने का आदि था। इसके बाद परिजनों के द्वारा राकेश की तलाश की जाने लगी। तीन दिन बीतने के बाद जब रिश्तेदार फूल एकत्र करने अंत्येष्टि स्थल पर गए तब उन्हें वहां बदबू आने लगी। अचानक कुछ लोगों की नजर पास में पड़े शव पर पड़ी। जिसे देखकर उनके होश उड़ गए। शव बेहद सड़ा हुआ था।

इस दौरान शव की शिनाख्त राकेश कुमार रावत के रूप में की गई। रिश्तेदारों के द्वारा मामले की सूचना राकेश के परिजनों को दी गई। राकेश के परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन गदरपुर रवाना हो गए। राकेश की मौत से उसके परिवार में चीख पुकार मच गई। मंगलवार को परिजनों के द्वारा राकेश का अंतिम संस्कार कर दिया गया। राकेश अपने पीछे छोटी-छोटी तीन मासूम बेटी और पत्नी को रोते बिलखते छोड़ गया है।

ये भी पढ़ें- रामपुर : रंजिश के चलते दो पक्षों में मारपीट, घर में घुसकर बरसाए लाठी-डंडे...कई लोग घायल