Kanpur में बेटे की मौत की खबर सुन मां ने भी दम तोड़ा...एक साथ उठीं अर्थियां, रो पड़ा पूरा इलाका

कानपुर के गुजैनी थानाक्षेत्र का मामला

Kanpur में बेटे की मौत की खबर सुन मां ने भी दम तोड़ा...एक साथ उठीं अर्थियां, रो पड़ा पूरा इलाका

कानपुर, अमृत विचार। गुजैनी थानाक्षेत्र में रहने वाले इकलौते बेटे की मौत की खबर सुनकर मां ने भी सदमे में दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि बेटा बीमार चल रहा था। उसकी मौत की खबर सुन मां को हार्टअटैक पड़ गया। पुलिस ने बेटे के शव का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद दोनों की अर्थी साथ उठाई गई और अंतिम संस्कार साथ ही किया गया। 

गुजैनी के मेहरबान सिंह का पुरवा निवासिनी 65 वर्षीय शांती देवी के पति मनीराम की मौत हो चुकी है। परिवार में पांच बेटियां और इकलौता पुत्र 48 वर्षीय अश्विनी कुमार था। परिजनों के अनुसार वृद्धावस्था के कारण कुछ दिन से शांति देवी की अस्वस्थ थीं। गुजैनी स्थित अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। 

अश्विनी उन्हें खाना खिलाकर घर पहुंचा। इस बीच अश्विनी का भांजा सूजल और भांजी स्वीटी निवासी लालबंगला गुजैनी स्थित घर पहुंच गए। इस दौरान अश्विनी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। भांजा उन्हें काशीराम अस्पताल ले गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों ने मां को अश्विनी की मौत की जानकारी दी तो उनकी हालत बिगड़ गई। परिजन उन्हें कार्डियोलाजी ले गए जहां डॉक्टर ने हार्टअटैक की बात कहकर मृत घोषित कर दिया। 

परिजनों ने बेटे की मौत का सदमा लगने से शांति देवी की मौत की बात कही है। परिजनों ने अश्विनी की मौत की वजह जानने को पोस्टमॉर्टम की मांग की। जिस पर गुजैनी पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराया। शाम को मां-बेटे की अर्थी एक साथ उठी तो लोगों की आंखें नम हो गईं।

ये भी पढ़ें- Weather Forecast News: जून-जुलाई में औसत से 46 फीसदी कम बरसात...मानसून में मुंह चिढ़ाकर निकल गए बादल, उमस ने किया बेहाल

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया