प्रेमिका से शादी नहीं हुई तो प्रेमी ने नहर में लगाई छलांग, डायरी में लिखी कुछ बातें

बाइक पुल पर छोड़ नहर में कूदा प्रेमी, एनडीआरएफ टीम नहर में कर रही तलाश

प्रेमिका से शादी नहीं हुई तो प्रेमी ने नहर में लगाई छलांग, डायरी में लिखी कुछ बातें

अमृत विचार, लखनऊ। गोसाईंगंज थाना अंतर्गत सुल्तानपुर हाइवे पर सोमवार सुबह प्रेमिका से शादी न होने से नाराज प्रेमी ने इंदिरानहर में छंलाग लगा दी। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची एनडीआरएफ टीम प्रेमी की तलाश में जुटी है। अभी तक प्रेमी का कुछ भी पता नहीं चल सका है।

प्रभारी प्रभारी बृजेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सआदतगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुराना चबूतरा निवासी फ़हद ने इंदिरा नहर में छलांग दी। जिसके बाद राहगीरों ने फौरन पुलिस कंट्रोल रूम सूचना दी। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नहर में खोजबीन की, लेकिन नतीजा शून्य रहा। उसके बाद पुलिस ने एनडीआरएफ की मदद ली। नहर में करीब पांच किलोमीटर के दायरे तक टीम ने फहद की तलाश की। बावजूद इसके फहद का सुराग नहीं मिला। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुल के पास से फदह की बाइक , मोबाइल और एक डायरी भी पुलिस ने बरामद की है। आत्मघाती कदम उठाए जाने से पूर्व फहद ने डायरी में खुदकुशी करने की बात लिखी, जिसमें उनसे किसी पर दोष नहीं लगाया है। डायरी में फहद ने लिखा “मैं एक लड़की से प्यार करता हूं, लेकिन हम दोनों के घर वाले शादी नहीं होने दे रहें हैं। हमने समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन हमें कोई समझ नहीं रहा। मैं परेशान हूं, आत्महत्या करने जा रहा हूं....।

सुबह आफिस के लिए निकला था फहद

मौके पर मौजूद परिजनों ने बताया कि प्रहद एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। सोमवार सुबह वह घर से बाइक लेकर आफिस के लिए निकला था, लेकिन सुल्तानपुर हाइवे स्थित पुल से उसने इंदिरानहर में छलांग लगा दी। परिजनों का कहना है कि फहद अपनी मौसी के घर पर बचपन से रहता था। उसने प्रेमिका से शादी करने के लिए परिजनों को काफी समझाने का प्रयास किया था, लेकिन घर वाले अपनी जिद पर अड़े थे। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि नहर में पानी का बहाव काफ़ी तेज है। जिस वजह से फहद का सुराग नहीं मिल सका है।

यह भी पढ़ें- लखनऊ: लूडो खेलने के विवाद में पिकअप चालक की पीट-पीटकर हत्या