छात्रा ने वृद्ध पर लगाया छेड़खानी का आरोप : ई-रिक्शा में सवार होकर कोचिंग से घर लौट रही थी छात्रा

छात्रा ने वृद्ध पर लगाया छेड़खानी का आरोप : ई-रिक्शा में सवार होकर कोचिंग से घर लौट रही थी छात्रा

अमृत विचार, लखनऊ। आलमबाग कोतवाली अंतर्गत ई-रिक्शा में सवार होकर कोचिंग से घर लौट रही छात्रा ने बगल में बैठे बुजुर्ग (60) पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। छात्रा का कहना है कि बुजुर्ग ने उससे अश्लील हरकत की। इस पर उसने विरोध किया तो ई-रिक्शा में सवार लोग तमाशबीन बने रहे। इस बीच ई-रिक्शा चालक छात्रा की मदद करने के बजाए बुजुर्ग को लेकर चला गया। छात्रा का कहना है कि छेड़खानी की वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि, पुलिस ने लिखित शिकायत के आधार पर सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है।

मूलरुप से सिद्धार्थनगर जनपद की रहने वाली छात्रा (20) छोटी बहन के साथ सरोजनीनगर के स्कूटर इंडिया में किराए के मकान में रहती है। लिखित शिकायत में छात्रा ने बताया कि वह ऐशबाग के एक कॉलेज में जीएसएम की तैयारी कर रही हैं। छात्रा का कहना है कि बुधवार सुबह करीब पौने बारह बजे वह कोचिंग से घर पर जाने के लिए ऐशबाग से -रिक्शा पर सवार हो गई। उसका आरोप हैकि ई-रिक्शे के सामने की सीट पर दो युवक बैठे थे, वहीं उसके बगल में करीब 60 वर्षीय शख्स बैठा था। छात्रा का कहना है कि मवैया ओवर ब्रिज क्रॉस होते ही बुजुर्ग उससे गलत हरकत करने लगा।

इस पर छात्रा शोर मचाने लगी, तो आसपास के लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई। छात्रा का कहना है कि उसके साथ जहां घटना हुई उसके ठीक सामने पुलिस बूथ भी है, लेकिन उस वक्त पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थे। आरोप है कि इस बीच ई-रिक्शा चालक किराया लेने की बात कहकर बुजुर्ग को लेकर चला गया। इसके बाद छात्रा ने आलमबाग कोतवाली में लिखित शिकायत देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्रभारी निरीक्षक एसएन सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें- लखनऊ : खतरे में है कानून के रक्षकों की जान, जर्जर थाना भवनों के बीच गुजर रही रात