Fatehpur: तलाक...तलाक...तलाक...अतिरिक्त दहेज न मिलने पर पत्नी को बेरहमी से पीटा, पुलिस ने पति समेत सात पर दर्ज की FIR

जहानाबाद पुलिस ने पति समेत सात पर दर्ज की रिपोर्ट

Fatehpur: तलाक...तलाक...तलाक...अतिरिक्त दहेज न मिलने पर पत्नी को बेरहमी से पीटा, पुलिस ने पति समेत सात पर दर्ज की FIR

फतेहपुर, अमृत विचार। दहेज में दस लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर ससुराल में पत्नी को पीटकर तीन तलाक दे दिया। पुलिस ने पति समेत सात ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना व तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया है। 

जहानाबाद थाने के काजीटोला निवासी आरिफ की पुत्री रूमा आरिफ का निकाह दो दिसंबर 2018 को मोहल्ले के मो. जाबिर के साथ हुआ था। रूमा का आरोप है कि विवाह के बाद ससुराली दहेज में दस लाख रुपये की मांग के लिए प्रताड़ित करने लगे। ससुर नफीस, सास फातिमा बेगम, जेठ रईस, जेठानी रेहाना, जेठ शानू, ननद राबिया उर्फ काजल, मुमतंहा मारपीट करते है। 

इस दौरान पति सऊदी अरब कमाने चले गए और मोबाइल पर मायके से रुपये लाने की मांग करते थे। पति 17 जून को सउदी अरब से आने के बाद दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पीटकर मायके छोड़ गए। पति, ससुर, सास समेत अन्य ससुराली घर आए और परिजनों और उसके साथ मारपीट की। दहेज की मांग पूरी न होने पर तीन बार तलाक बोलकर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। थानाध्यक्ष अनुरुद्ध द्विवेदी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या...घटना के पीछे का कारण नहीं हो सका स्पष्ट, फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य