Fatehpur: खुद को पुलिसकर्मी बताकर युवती को फंसाया...अश्लील फोटो खींची, वायरल करने की दी धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

फोटो और वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Fatehpur: खुद को पुलिसकर्मी बताकर युवती को फंसाया...अश्लील फोटो खींची, वायरल करने की दी धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

फतेहपुर, अमृत विचार। जाफरगंज थानाक्षेत्र के एक गांव में ब्लैकमेलिंग और धमकी का गंभीर मामला सामने आया है, जिसमें एक युवती को शादी का झांसा देकर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बनाए गए फिर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। युवती के भाई ने मामले में एफआईआर दर्ज कराई है।

पीड़िता के भाई ने कि बताया कि उसकी बहन के मोबाइल पर प्रदीप कुमार (यूपीपी) ने संपर्क किया और अपने आपको पुलिस में होना बताया फिर शादी का प्रस्ताव रखा। बहन से मिलने के बाद उसकी गंदे वीडियो और अश्लील फोटो खींची। बाद में जब यह बात सामने आई कि प्रदीप पहले से शादीशुदा है तो हमारे परिवार ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। 

इससे नाराज होकर आरोपी प्रदीप ने बहन को धमकी दी कि कहा कि अगर उसकी बात नहीं मानी गई, तो वह अश्लील फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। कुछ समय बाद, एक अज्ञात नंबर से कॉल करके युवती के भाई को भी धमकाया गया और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की चेतावनी दी गई। 

इस मामले में यह भी आरोप है कि एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया, जिसमें गांव के लोगों और पीड़ित के रिश्तेदारों को जोड़ा गया, और उस ग्रुप में युवती की आपत्तिजनक वीडियो फोटो साझा की गई। हालांकि, बाद में उन फोटो और वीडियोज को हटा दिया गया। पीड़ित परिवार ने इस मामले की गोपनीय जांच कर कार्रवाई की मांग की है। साइबर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Unnao News: फार्म हाउस में चल रही थी महंगी अवैध शराब की पार्टी...आबकारी विभाग ने मारा छापा, मचा हड़कंप, देखें- PHOTOS

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें