मुरादाबाद : प्रधानाध्यापिका का अपहरण कर ले जा रहे युवक की कार दुर्घटनाग्रस्त, आरोपी हुआ फरार

ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने के बाद आरोपी कार छोड़कर हुआ फरार

मुरादाबाद : प्रधानाध्यापिका का अपहरण कर ले जा रहे युवक की कार दुर्घटनाग्रस्त, आरोपी हुआ फरार

पाकबड़ा (मुरादाबाद),अमृत विचार। प्रधानाध्यापिका का अपहरण कर ले जा रहे युवक की कार अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई। जिस पर युवक कार मौके पर ही छोड़कर भाग निकला। हादसे में प्रधानाध्यापिका मामूली रूप से घायल हो गई। बाद में सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मझोला थाना पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी अपहरणकर्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना क्षेत्र मझोला स्थित हाईवे पर रामपुर से दिल्ली की ओर जाने वाली दिशा में जीरो प्वाइंट पाकबड़ा पुल पर तेज रफ्तार से आ रही कार ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर कर्मचारी हाईवे की सफाई कर रहे थे। कार के टकराने के बाद चालक उसमें बैठी प्रधानाध्यापिका का पर्स लेकर मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने महिला को कार से बाहर निकाला।

रीना श्रीवास्तव पत्नी स्वर्गीय शैलेश कुमार श्रीवास्तव निवासी 160 सदर बाजार जिला शाहजहांपुर ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 8:30 बजे मैं अपने स्कूल बाड़ूदेई प्राथमिक विद्यालय गई थी। जहां मैं प्रधानाध्यापिका के पद पर कार्यरत हूं। मेरा जमीन का बटाईदार हरमंजीत सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी सिंधौली जिला शाहजहांपुर ने फोन कर कहा कि जमीन के संबंध में कागज पर उनके साइन चाहिए। वह तहसीलदार के आवास पर ही हो जाएंगे। यह कहकर उसने मुझे बुलाकर गाड़ी में बिठा लिया। उसके बाद उसने गाड़ी लॉक कर दी और मेरा मोबाइल फोन छीन लिया। इस बीच मैंने उससे फोन छीनने की कोशिश की।

इसी प्रयास में उसकी गाड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा टकराई। गाड़ी टकराते ही वह मेरा पर्स लेकर गाड़ी से भाग निकला। वह मुझे लेकर कहां जा रहा था मुझे इसकी जानकारी नहीं है। गाड़ी टकराते ही एकत्र लोगों ने उसे गाड़ी से बाहर निकाला। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस पीड़िता को थाने लेकर आई। जहां पीड़िता की तहरीर पर आरोपी अपहरणकर्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की ली गई है। थाना प्रभारी मझोला कमलकांत वर्मा ने बताया कि मामला पंजीकृत कर लिया गया है। जांच जारी है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद में मेकअप इंस्टीट्यूट की आड़ में धर्मांतरण मुहिम...हिंदू से मुस्लिम बनी महिला और उसका पति गिरफ्तार