बरेली: महिला पर लेजर लाइट मारने पर बवाल में 33 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने 65 उपद्रवियों के खिलाफ दर्ज की बलवा की रिपोर्ट

बरेली: महिला पर लेजर लाइट मारने पर बवाल में 33 आरोपी गिरफ्तार

बरेली, अमृत विचार: थाना शाही क्षेत्र के गांव गोसगंज में महिला पर लेजर लाइट मारने और अभद्रता करने के विरोध पर पथराव करने के मामले में पुलिस ने 50 नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने दबिश देकर 33 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गांव गोसगंज के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि शुक्रवार रात 8 बजे घर में बैठी एक महिला के चेहरे पर अब्दुल बार-बार लेजर लाइट जला रहा था। उसने अभद्रता की। वहां मौजूद हीरा लाल, रुपचंद्र, लालता प्रसाद, रेवीराम, मनोहर लाल ने विरोध किया तो अब्दुल गाली-गलौज करने लगा और 50 से ज्यादा लोगों को बुलाकर दोबारा आया। सभी लोगों ने लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से हमला बोल दिया।

हीरा लाल ने बताया कि किसी तरह से छत पर चढ़कर बराबर वाले घर में छिपकर जान बचाई। पुलिस ने इस मामले में 50 नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। नामजद आरोपी अब्दुल, अफसर अली, इमरान, मुख्तयार अली, अब्दुल सलाम, निजाकत अली, इरफान, जीशान अली, नासीर, हसनैन, असगर, दिलशाद, राशिद, हसनैन, बख्तावर, मुस्तफा अहमद, यासीन, गुड्डू, राशिद, फईम, यूसुफ, मोहम्मद हनीफ समेत अन्य लोग शामिल हैं। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दे रही है। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए फोर्स तैनात की गई है।

सावन से पहले बवाल ने बढ़ाई पुलिस की चिंता
सावन से पहले शाही के गौसगंज गांव में हुए बवाल ने पुलिस की चिंता बढ़ा दी है। बारादरी के जोगी नवादा, आंवला और खेलम गांव में पूर्व के बरसों में सावन महीने के दौरान ही विवाद हुआ था। ऐसे में इस बार पुलिस के साथ खुफिया विभाग भी अलर्ट हो गया है। पुलिस अधीक्षक दक्षिणी मानुष पारीक रात में थाना क्षेत्र में डेरा डाले हुए हैं।

सांसद छत्रपाल गंगवार पहुंचे घटना स्थल पर
सांसद छत्रपाल गंगवार शनिवार दोपहर को पुलिस अधीक्षक दक्षिणी के साथ गांव गौसपुर पहुंचे। उन्होंने पीड़ितों और ग्रामीणों से मुलाकात की और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पुलिस ने 33 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। गांव में पुलिस फोर्स लगाई गई है-अनुराग आर्य, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

ये भी पढ़ें- बरेली: पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश, उनकी देखभाल करने का भी लिया संकल्प