औरैया : बेसमेंट में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

फायर सर्विस के जवानों ने रस्सी के सहारे नीचे पहुंचकर शव को निकाला बाहर

औरैया : बेसमेंट में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

औरैया, अमृत विचार। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बाबरपुर के मुहल्ला अशोक नगर निवासी अरविंद कुमार शर्मा उर्फ कम्पोटर के मकान में बने बेसमेंट में एक मृत युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

सूत्रों की मानें तो गुरुवार की शाम अरविंद उर्फ कंपोटर नशे की हालत में अपने बेसमेंट में लाश होने की बात चिल्लाता हुआ कोतवाली के पास पहुंच गया। लोगो ने ध्यान नही दिया। कुछ लोगों सहित पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। जाकर देखा तो बेसमेंट में पहले से रखी बांस बल्लीओ के नीचे करीब 30 वर्षीय युवक का शव पड़ा देखा। शरीर पर शर्ट नही थी केवल जींस का पेंट पहने था चप्पल पास में पडी थी। सिर पर चोट के निशान पाए गए चेहरा खून से सना हुआ मिला।

मौके पर पहुंचे फायर सर्विस के लोगो ने गहरे बेसमेंट में रस्सी के सहारे उतर कर शव को बाहर निकाला।  मौके पर पहुंचे सीओ अशोक कुमार सिंह, कोतवाल राजकुमार सिंह ने पूछताछ के बाद शव को कब्जे मे लिया है। तथा मकान मालिक कंपोटर को पूछताछ के लिए थाने पहुंचाया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक चारु निगम ने बेसमेंट आदि का निरीक्षण किया उन्होंने बताया की  मकान के मालिक कंपोटर से पूछताछ करने के बाद वह कुछ बता सकती हैं।

यह भी पढ़ें- डीजीपी कार्यालय में तैनात दरोगा के बेटे को तेज रफ्तार बस ने कुचला, मौत