कानपुर: गुजैनी पुल की रेलिंग तोड़ रेलवे ट्रैक पर 50 फीट ऊपर से गिरा ट्रक, चालक की मौत

कानपुर: गुजैनी पुल की रेलिंग तोड़ रेलवे ट्रैक पर 50 फीट ऊपर से गिरा ट्रक, चालक की मौत

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर इटावा के गुजैनी पुल पर रेलिंग को तोड़ते हुए अनियंत्रित ट्रक 50 फीट नीचे कानपुर झांसी रेलवे ट्रैक पर जा गिरा। घटना में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस व रेलवे की टीम ट्रक को हटाकर ट्रैक को दुरुस्त करने में जुट गई।

पनकी  के गुजैनी पुल के ऊपर गुरुवार शाम करीब सात बजे नौबस्ता से इटावा की ओर जा रहा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पुल में लगी रेलिंग को तोड़ते हुए करीब 50 फीट नीचे झांसी रूट के अप ट्रैक पर जा गिरा। वहीं ट्रक की चपेट में आने से ओएचई लाइन टूट जाने से तेज धमाके के साथ चिंगारियां छूटने लगी। इधर तेज धमाका सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।  

सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटाकर ट्रक चालक बिल्हौर के रहमतपुर गांव निवासी रामकिशोर (27) को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद रेलवे ट्रैक पूरी तरह से बाधित हो गया। रेलवे पुलिस ने मौके पर क्रेन के जरिये ट्रैक से ट्रक को हटाने का काम शुरू कर दिया है। वहीं ट्रैक की जांच करने के लिए रेलवे इंजीनियरो की टीम ही मौके पर पहुंच गई है। पनकी के कार्यवाहक थाना प्रभारी ने बताया कि घटना में ट्रक चालक की मौत हो गई है। रेलवे पुलिस क्रेन की मदद से ट्रक को ट्रैक से हटाकर ट्रेन संचालन को शुरू कराने के लिए जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- डीजीपी कार्यालय में तैनात दरोगा के बेटे को तेज रफ्तार बस ने कुचला, मौत