घर के बाहर खेल रहे बच्चों पर सियार का हमला : बचाने पहुंचा रिश्तेदार भी बमुश्किल बचा सका जान

घर के बाहर खेल रहे बच्चों पर सियार का हमला :  बचाने पहुंचा रिश्तेदार भी बमुश्किल बचा सका जान

पूरनपुर, अमृत विचार: घर के बाहर खेल रहे दो बच्चों पर खेत से निकले दो सियारों ने हमला कर दिया। बच्चों के शोर मचाने पर उनका रिश्तेदार वहां पहुंचा तो सियार से उस पर भी  हमला कर दिया। चीख पुकार मचने पर काफी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। इस पर दोनों सियार खेतों की ओर भाग गए। सियार के हमले में घायल तीनों लोगों को उपचार के लिए पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। 

जनपद के पीलीभीत के पूरनपुर में भी सियार हमलावर होने लगे हैं। इसको लेकर दहशत देखी जा रही है।थाना सेहरामऊ क्षेत्र के गांव जादमपुर के रहने वाले सिकंदर का बेटा अयान और सितारुद्दीन पुत्र मोहम्मद उमर के घर खेतों की ओर बने हैं। दोनों बच्चे गुरुवार की शाम घर के बाहर खेल रहे थे। अचानक पास के खेतों से निकले दो सियारों ने अयान और सितारुद्दीन पर हमला कर दिया। बच्चों के चिल्लाने पर अयान के बड़े भाई रईस मोहम्मद पुत्र इदरीश उन्हें बचाने के लिए दौड़ पड़े।

इस पर दोनों सियार बच्चों को छोड़कर रईस मोहम्मद पर हमलावर हो गए। रईस मोहम्मद के शोर मचाने पर कई ग्रामीण उन्हें बचाने के लिए पहुंच गए। उनके शोर शराबा करने पर दोनों सियार खेतों की ओर भाग गए। सियारों के हमले में रईस मोहम्मद, अयान और सितारुद्दीन के हाथ और पैरों पर गहरे घाव हो गए। तीनों को एंबुलेंस से पूरनपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सियार के हमले से गांव में दहशत बनी हुई है। हमले के बाद गांव के आसपास कई सियार घूमते देखे गए।

यह भी पढ़ें- डीजीपी कार्यालय में तैनात दरोगा के बेटे को तेज रफ्तार बस ने कुचला, मौत