अंबेडकरनगर: पुलिस मुठभेड़ में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

अंबेडकरनगर: पुलिस मुठभेड़ में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। जनपद के अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें कि बीते 19 अगस्त को दुष्कर्म पीड़िता ने अकबरपुर कोतवाली में लिखित शिकायत दिया और बताया कि वह देर शाम अपनी गाय को खोजने के लिए निकली थी तभी, वहां अंधेरे का फायदा उठाकर एक अज्ञात युवक ने गला दबाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया। 

कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और महिला से अज्ञात व्यक्ति का हुलिया पता करके आसपास खोजबीन शुरू कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक विशाल पांडेय ने तीन टीमों का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद आरोपीय युवक की पहचान 19 वर्षीय आमिर कुरेशी पुत्र जान मोहम्मद निवासी पेवाड़ा मीरानपुर कोतवाली अकबरपुर के रूप में हुई।

 बुधवार देर रात्रि मुखबिर की सूचना पर पुलिस बसखारी मार्ग पर सुडारी गांव के रास्ते पर घेराबंदी किया तो आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी आमिर कुरैशी के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। जिसको पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक अवैध तमंचा, एक जिन्दा कारतूस और एक खोखा कारतूस भी बरामद किया है। 

एएसपी बोले:-

अपर पुलिस अधीक्षक विशाल पांडेय ने बताया कि आरोपी युवक को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी युवक के पास से अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है। आरोपी युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म की बात स्वीकार किया है।

यह भी पढ़ें:-LDA की बड़ी कार्रवाई: कॉलोनी निर्माण ध्वस्त, पांच मंजिला कॉम्पलेक्स सील, जानें वजह

ताजा समाचार