हाथरस हादसा: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अमेठी में दिवंगत पुण्य आत्माओं की शान्ति के लिए रखा मौन, दी श्रद्धांजलि

हाथरस हादसा: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अमेठी में दिवंगत पुण्य आत्माओं की शान्ति के लिए रखा मौन, दी श्रद्धांजलि

अमेठी, अमृत विचार। हाथरस हादसे में दिवंगत श्रद्धालुओं की आत्मा की शांति के लिए अमेठी में शुक्रवार को सांसद किशोरी लाल शर्मा के निर्देश पर कुछ मिनट का मौन रखा गया। कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिवंगत श्रद्धालुओं को श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि सभा में सांसद किशोरी लाल शर्मा भी मौजूद रहे।

जिला मुख्यालय के गौरीगंज बस स्टॉप पर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मौन श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने कहा कि हाथरस में जो दुखद घटना घटी उसका जिम्मेदार डबल इंजन की सरकार है। उन्होंने कहा कि सरकार की गैर जिम्मेदाराना हरकत की वजह से कभी पुल गिरने से, कहीं ट्रेन एक्सीडेंट से और कभी भगदड़ में सैंकड़ों मौतें होती हैं। अध्यक्ष ने कहा कि सरकार अपने दायित्व को समझे और दोषियों पर कार्रवाई करे।  

उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर राजनीति करने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार और प्रदेश के मुखिया  योगी आदित्य नाथ  हाथरस घटना में मृतक और घायल श्रद्धालुओं के परिवार के परिजनों की यथोचित मदद करें। श्रद्धांजलि सभा में संगठन के ब्लॉक ,न्याय पंचायत  मंडल अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी, फ्रंटल संगठनो के साथ पूर्व विधायक राधेश्याम धोबी,योगेन्द्र मिश्र,मुन्ना सिंह रवि तिवारी,प्रवक्ता अनिल सिंह, नरसिंह बहादुर सिंह, धर्मेन्द्र शुक्ल,विजय पासी, शिव शंकर उपाध्याय,परमानंद मिश्र, मतीन अहमद,राजीव सिंह, अरविंद चतुर्वेदी, देवेन्द्र सिंह गप्पू, बैजनाथ तिवारी, सर्वेश सिंह, स्मपूर्णानंद,शत्रुह्न सिंह,नरेंद्र मिश्र,शकील ईदरीशी,राम प्रसाद गुप्ता,माता प्रसाद वैश्य,सबीना,दद्दन पांडेय,कुलवंत सिंह,श्रीमती मनीषा चौहान अध्यक्ष नगर पालिका जायस,अनुराग सिंह,सुनील सिंह डब्लू,सुनील सिंह,रामाकांती,धर्म राज बहेलिया,लतीफ,रजवाड़ी प्रसाद,कलावती मौर्य, राजकुमारी किरन देवी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -सावन झूला मेला: सात संवेदनशील स्थान चिह्नित, मिलेगी एम्बुलेंस की सुविधा

ताजा समाचार

Kanpur News: मेट्रो ने पनचक्की चौराहे पर सीवर लाइन की बंद...राहगीरों का निकलना मुश्किल, नगर निगम ने फटकारा
Kanpur: साहब! ये हादसा नहीं हत्या है, नगर निगम ने गड्ढा खोदकर छोड़ा, टेंपो चालक की मौत...मिट्टी डालकर की खानापूर्ति
वर्ल्ड चैंपियन जसप्रीत बुमराह ने कहा- पिछले कुछ दिनों से सपनों में जी रहा हूं, इसने मुझे खुशी और कृतज्ञता से भर दिया
Kanpur आए क्रिकेटर कुलदीप यादव ने कहा- विश्वकप में मुझसे बच गए पाकिस्तानी...उम्मीद है पहली बार अपने होम ग्राउंड पर खेलूंगा
पिथौरागढ़: ग्राम प्रधान की गंदी करतूत...नाबालिग के साथ कर डाली छेड़खानी
Farrukhabad: नगला खैम रैगाई के अस्तित्व को बचाने के लिए भाकियू नेताओं ने नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन...ये मांगी रखी