शाहजहांपुर: वधू करती रही बारात आने का इंतजार...और दूल्हे के घर बैठी रही प्रेमिका

अब बिटिया से कौन करेगा शादी, पुलिस को दी दूल्हे के खिलाफ तहरीर

शाहजहांपुर: वधू करती रही बारात आने का इंतजार...और दूल्हे के घर बैठी रही प्रेमिका

निगोही, अमृत विचार। वधू और उसके परिजन बारात आने का इंतजार करते रहे और उधर दूल्हे के घर उसकी प्रेमिका पहुंच गई। उसने वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। इधर, बारात नहीं आने पर कन्या पक्ष को हकीकत पता चली तो फोन करके दूल्हे को बुला लिया। फिर उसे पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया। कन्या पक्ष का कहना है कि बारातियों के लिए तैयार हुआ खाना तो बर्बाद हुआ ही है लेकिन अब बिटिया से शादी कौन करेगा। कन्या पक्ष ने दूल्हे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

कस्बे के एक मोहल्ला निवासी युवती की शादी जलालाबाद क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से तय हुई थी। चार जुलाई को बारात की तिथि निश्चित थी। कन्या पक्ष के यहां बारातियों के लिए खाना तैयार कर लिया गया था और विवाह के लिए मंडप सजा दिया गया। कन्या पक्ष की ओर से तमाम मेहमान जुट गए थे। इधर रात करीब नौ बजे तक कन्या पक्ष के लोग बारात आने का इंतजार करते रहे लेकिन बारात का कुछ अता-पता नहीं चल रहा था। बाद में कन्या पक्ष के लोगों ने दूल्हे के परिवार के एक रिश्तेदार को फोन करके बारात नहीं पहुंचने की बात कही तो उस रिश्तेदार ने हकीकत बयां कर दी कि दूल्हे की एक प्रेमिका है और जब उसे प्रेमी की बारात के बारे में पता चला तो उसने यहां घर आकर हंगामा खड़ा कर दिया है बारात आनी मुश्किल है।

इतना सुनते ही कन्या पक्ष के पैरो के नीचे की जमीन खिसक गई। अब मेहमानों के सामने कहते नहीं बन रहा था और बारातियों के लिए तैयार खाना नाश्ता सब ऐसे ही भरा पड़ा था। कन्या पक्ष के कुछ समझदार लोगों ने फोन करके जैसे-तैसे दूल्हे को बुला लिया। फिर उसे पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया। कन्या पक्ष का कहना है कि बारातियों के लिए तैयार हुआ खाना तो बर्बाद हुआ ही है लेकिन अब बिटिया से शादी कौन करेगा। कन्या पक्ष ने दूल्हे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें। शाहजहांपुर: पालिका बोर्ड की बैठक नहीं होने से सभासद नाराज, काटा हंगामा

ताजा समाचार

अयोध्या: आनलाइन हाजिरी को लेकर शिक्षकों का बहिष्कार, काली पट्टी बांध किया विरोध
Prize Money : टीम इंडिया में ऐसे होगा BCCI की प्राइज मनी का बंटवारा, जानें किसे मिलेगा कितना पैसा
बसपा की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख आर्मस्ट्रांग सुपुर्द-ए-खाक, तिरुवल्लूर के पोथुर में दफनाया गया
झारखंड: हेमंत सोरेन सरकार ने विधानसभा में विश्वास मत किया हासिल, विरोध में नहीं पड़ा एक भी वोट  
संदेशखली मामला: सुप्रीम कोर्ट ने CBI जांच के खिलाफ पश्चिम बंगाल सरकार की याचिका की खारिज 
Unnao: मने हीरो न बनना विलेन रहन दे...बदमाश, बदमाशा गाने पर थिरके युवक...बर्थडे पार्टी में जमकर लहराई तलवारें, देखें- वायरल VIDEO