संभल: जमीन के नीचे दबा है अकूत खजाना, सरकार करा ले खुदाई- बाबा का दावा

बाबा ने एसडीएम को पत्र भेजकर कहा सरकार कराये खजाने की खुदाई

संभल: जमीन के नीचे दबा है अकूत खजाना, सरकार करा ले खुदाई- बाबा का दावा
गुन्नौर के गांव में जमीन में खजाना होने का दावा करते संत धर्मदास।

संभल/गुन्नौर, अमृत विचार: जिले के एक संत ने जमीन के नीचे अकूत खजाना दबा होने की बात कही है। संत का दावा है कि जमीन के नीचे एक ट्रक से भी ज्यादा खजाना दबा है। संत ने एसडीएम को पत्र भेजकर खजाना खुदवाने की मांग उठाई है।

संत ने संभल जनपद में गुन्नौर तहसील  क्षेत्र के गांव बाघऊ स्थित खेड़ेश्वर मंदिर इलाके के टीले में खजाना होने की बात कही है। मंदिर में रहने वाले संत धर्मदास का दावा है यहां जमीन में खजाना है। स्वप्न में उन्होंने खजाना देखा है। खजाने की खुदाई के लिए संत ने मौके हवन आदि सभी कर्मकांड पूरे करने का दावा किया है।

संत धर्मदास का यह भी दावा है कि उन्होंने दिल्ली से मशीन मंगा कर जांच कराई है। जिसमें खजाना होने की पुष्टि हुई है। संत जमीन में खजाना होने के अपने दावे पर कायम रहकर खुदाई की मांग उठा रहा है। संत ने खजने की खुदाई की मांग को लेकर एसडीएम को भी पत्र भेजा है।

वहीं ग्राम प्रधान पति रोहित यादव ने खजाने की जानकारी से इंकार  करते हुए कहा कि बाबा जिस जगह खजाने की बात कह रहे हैं उस क्षेत्र में बुजुर्ग कंकड़ पत्थर निकलने की बात पहले से कहते आए  हैं। मगर अभी तक किसी ने खजाना देखा नहीं है।

ये भी पढ़ें- संभल: एसडीएम को तालाब पर मिला अवैध कब्जा, लेखपाल निलंबित