कानपुर में तीन वाहन चोर गिरफ्तार: लग्जरी लाइफ जीने के लिए करते चोरी, शातिर पलक झपकते ही उड़ा देते बाइक

कानपुर की चकेरी पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया

कानपुर में तीन वाहन चोर गिरफ्तार: लग्जरी लाइफ जीने के लिए करते चोरी, शातिर पलक झपकते ही उड़ा देते बाइक

कानपुर, अमृत विचार। चकेरी पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को एचएचल के पास से गिरफ्तार कर लिया। शातिर पूरे शहर में घूम-घूमकर वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। शातिरों ने कई चोरी की वारदातें कबूली है। पुलिस ने शातिरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, पुलिस शातिरों के गैंग के एक फरार सदस्य की तलाश में जुटी है। चोरी की पांच बाइक भी बरामद हुई है।

पूरे शहर में घूम-घूमकर करते वाहन चोरी

पुलिस पूछताछ में तीनों शातिरों ने बताया कि वह चकेरी के अलावा पूरे शहर में घूम-घूमकर वाहन चोरी करते थे। इसके बाद उन्हें बेच देते थे। बीते दिनों शातिर चोर बाइक बेचने के लिए निकले थे। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने  मुखबिर की सूचना पर चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

शौक पूरा करने के लिए बने चोर

पूछताछ में शातिरों ने बताया कि उन्हें महंगे फोन, महंगी गाड़ी के साथ लग्जरी लाइफ जीने का शौक है। इसलिए वह चोरी की वारदातों को अंजाम देकर अपने शौक पूरा करते है। शातिर पलक झपकते ही वाहन का लॉक तोड़कर वाहन उड़ा देते थे।

चोरी की मोटरसाइकिल संग एक साथी फरार

शातिर विजय राय ने बताया कि उनका एक साथी अहिरवां विराट नगर निवासी अभिराज एक बाइक लेकर फरार है। पुलिस शातिर की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। 

यह आरोपी हुए गिरफ्तार

1- अभिषेक गुप्ता पुत्र हुकुम गुप्ता निवासी पटेल नगर अहिरवां थाना चकेरी 
2- हिमांशु पुत्र सुरेश निवासी तड़बगिया थाना जाजमऊ 
3- विजय राय पुत्र सुनील राय निवासी विराटनगर अहिरवां थाना चकेरी 

फरार साथी

1- अभिराज कुशवाह पुत्र अमित कुशवाह निवासी विराट नगर अहिरवां थाना चकेरी

ये भी पढ़ें- कानपुर में बृजेश पाठक बोले- चेकिंग के नाम पर कार्यकर्ताओं से अभद्रता नहीं होगी बर्दाशत, लिखे गए मुकदमें होंगे खत्म