बरेली गोलीकांड: अभी 24 आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर, गिरफ्तारी के लिए दूसरे जिलों में भी दे रही दबिश

बरेली गोलीकांड: अभी 24 आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर, गिरफ्तारी के लिए दूसरे जिलों में भी दे रही दबिश

बरेली, अमृत विचार। इज्जतनगर क्षेत्र के पीलीभीत बाईपास पर प्लाॅट पर कब्जे के लिए गोलीकांड में अभी मुख्य आरोपी संजय राणा का भाई गौरीशंकर, सीके वैली होटल के मालिक चांद मियां समेत 24 आरोपी फरार हैं। इनमें से ज्यादातर ने दूसरे जिले में शरण ले रखी है। एसओजी समेत पुलिस की पांच टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं।

22 जून को सुबह पीलीभीत बाईपास पर महादेव मार्बल शोरूम के पास करोड़ों की जमीन पर कब्जा के लिए राजीव राणा और आदित्य उपाध्याय पक्ष में फायरिंग हुई थी। इस मामले में राजीव राणा और उपाध्याय पक्ष के होटल और मैरिज हाल पर बुलडोजर चला दिया गया था। पुलिस राजीव राणा समेत 30 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इसमें कई बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था।

अभी बदमाशों को होटल में शरण देने वाले सीके वैली होटल के मालिक चांद मियां, राजीव राणा का भाई गौरीशंकर समेत 24 आरोपी फरार हैं। एसएसपी अनुराग आर्य ने राजीव राणा समेत छह आरोपियों के खिलाफ 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। इनमें गौरीशंकर और चांद मियां भी शामिल हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- बरेली: बारिश से दिन और रात का तापमान लगभग हुआ बराबर, 8 जुलाई तक होगी वर्षा