बरेली: हत्याकांड के खुलासे में लगीं अपर पुलिस महानिदेशक की सात टीमें, जानें मामला

एसपी मानुष पारीक समेत अन्य अधिकारियों ने प्रधानों और चौकीदारों के साथ की बैठक

बरेली: हत्याकांड के खुलासे में लगीं अपर पुलिस महानिदेशक की सात टीमें, जानें मामला
एसपी दक्षिणी मानुष पारीक ग्राम प्रधानों, सभासदों समेत चौकीदारों से वार्ता करते हुए

बरेली, अमृत विचार। शाही और शीशगढ़ क्षेत्र में महिलाओं की हो रही सिलसिलेवार हत्याओं के खुलासे के लिए अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) रमित शर्मा की सात टीमों खुलासे में जुटी हुई हैं। एसपी देहात दक्षिणी मानुष पारीक समेत अन्य अधिकारी ग्राम प्रधानों, सभासदों और चौकीदारों से जानकारी जुटाने के साथ जागरूक भी कर रहे हैं।

शाही के गांव हौसपुर निवासी सोमपाल की पत्नी अनीता देवी (45) की मंगलवार शाम गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। अनीता का शव शाही-शेरगढ़ मार्ग पर बुझिया नहर के पास गन्ने के खेत में मिला था। मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस मामले को इससे पहले शाही-शीशगढ़ क्षेत्र में हुईं नौ महिलाओं की हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। अपर पुलिस महानिदेशक ने खुद आईजी डॉ. राकेश सिंह समेत अन्य अधिकारियों के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया था। अपर पुलिस महानिदेशक ने अधिकारियों के साथ बैठक कर हत्याकांड का खुलासा करने के लिए सात टीमें गठित की हैं।

संदिग्ध स्थानों पर लगाए जाएंगे सीसीटीवी कैमरे
पुलिस अधिकारियों ने शाही, शेरगढ़, शीशगढ़, मीरगंज समेत अन्य थाना क्षेत्रों के प्रधान, सभासद और चौकीदारों के साथ बैठक की। इस दौरान सभी को गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करने की अपील की। प्रधानों ने बताया कि पूर्व में हुई घटनाओं के दौरान पुलिस-प्रशासन ने सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। जिस पर अधिकारियों ने कहा कि पहले कैमरों को चेक करा लिया जाए और जो भी कैमरे खराब हों उन्हें सही कराया जाए। साथ ही दरोगा और प्रधान अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर संदिग्ध स्थानों को चिह्नित करें ताकि वहां भी सीसीटीवी कैंमरे लगवाए जा सकें।

प्रधानों, सभासदों और चौकीदारों के साथ बैठक कर उन्हें ग्रामीणों को जागरूक करने की अपील की गई है। दरोगा और प्रधानों को संदिग्ध स्थानों को चिह्नित करने के लिए कहा गया है ताकि वहां पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए जा सकें। पुलिस टीमें हत्याकांड का खुलासा करने के लिए अलग-अलग पहलुओं पर काम कर रही हैं-मानुष पारीक, एसपी देहात दक्षिणी

ये भी पढ़ें-