सड़क पर गुंडागर्दी : स्कूटी - कार की मामूली टक्कर, तानी रिवाल्वर 

सड़क पर गुंडागर्दी : स्कूटी - कार की मामूली टक्कर, तानी रिवाल्वर 

नैनी, प्रयागराज।  स्कूटी और कर की मामूली टक्कर होने के बाद कार सावरों ने रिवाल्वर निकाल कर तान दिया । जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। स्थानीय  लोगों की भीड़ देख कर सवार वहां से भाग निकले।  घटना की तहरीर नैनी कोतवाली पुलिस को दी गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वही रिवाल्वर निकालने की घटना को पुलिस ने इनकार किया है। मामला कोतवाली क्षेत्र के गंगापुरम के समीप रविवार का है।

जानकारी के मुताबिक नैनी कोतवाली क्षेत्र के गंगापुरम के समीप एक डिग्री कॉलेज के निकट रविवार शाम को एक स्कूटी और कार में हल्की सी टक्कर हो गई। बताते हैं कि कार पर लगभग आधा दर्जन सवार लोग नीचे उतरे और स्कूटी सवार की पिटाई करने लगे। वहीं पर मौजूद अन्य दुकानदारों ने जब विरोध करते हुए बीच बचाव का प्रयास किया तो आरोप है कि कार सावरों ने उनकी भी पिटाई कर दी और रिवॉल्वर निकाल कर हवा में लहराने लगे।

जिससे हड़कंप मच गया। स्कूटी सवार ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। जबकि दोनों पक्ष नैनी कोतवाली पर पहुंचे और एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। जबकि रिवाल्वर निकालने की बात को सिरे से इनकार की है। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों के बीच समझौते का दौर भी जारी रहा।

यह भी पढ़ें:- लखनऊ : संदिग्ध परिस्थतियों में पांच वानरों की मौत, विसरा सुरक्षित