Fatehpur: भरभरा कर गिरा मकान, बाल-बाल बचे मां और बच्चे, एक ही दिन की बारिश में घर गिरने का दौर शुरू

Fatehpur: भरभरा कर गिरा मकान, बाल-बाल बचे मां और बच्चे, एक ही दिन की बारिश में घर गिरने का दौर शुरू

फतेहपुर (धाता), अमृत विचार। नगर पंचायत धाता के अब्दुल कलाम नगर वार्ड के नौवन टोला मोहल्ले के निवासी समीर सलमानी का मकान सोमवार की रात लगभग 10:00 बजे ढह गया। घटना से कुछ देर पहले ही समीर की पत्नी वाजिदा अपने 6 माह के बच्चे को अपने साथ लेकर दूध देने के लिए रसोई में गई तभी अचानक आगे का कमरा और बरामदा भर भरा कर  ढह  गया। 

पति समीर उस समय मोहल्ले में किसी काम से गया था। पीड़ित दंपति ने बताया की लगभग 6 माह पूर्व प्रधानमंत्री आवास के लिए आवेदन किया था लेकिन अभी तक प्रधानमंत्री आवास ना मिलने की कारण हम लोग इसी जीर्ण-शीर्ण मकान में रहने को मजबूर हैं। हर समय अंदेशा लगा रहता है कि कहीं कोई हादसा ना हो जाए। यह अच्छा हुआ कि मैं भी बाहर था और मेरी पत्नी और बच्चा भी घटना वाली जगह पर नहीं थे। 

हम लोग रोजाना इसी कमरे में सोते थे। यदि यही हादसा सोने के बाद होता तो सोच कर ही मन सिहर उठता है। प्रधानमंत्री आवास के लिए लगातार कोशिश करने के बावजूद भी अभी तक आवास नहीं मिला। दंपति ने सवाल किया कि अब हम कहां रहेंगे।

यह भी पढ़ें- Kanpur Dehat Accident: हाईवे किनारे खडे़ डंपर से भिड़ा गिट्टी लदा डंपर, चालक की मौत...कानपुर लेन पर आधा घंटे तक लगा जाम